Home उत्तराखंड ‘फटी जींस’ बयान पर प्रियंका गांधी का तंज, मोदी-भागवत-गडकरी की फोटो शेयर करते हुए कही ये बात

‘फटी जींस’ बयान पर प्रियंका गांधी का तंज, मोदी-भागवत-गडकरी की फोटो शेयर करते हुए कही ये बात

12 second read
0
2

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: उत्तराखंड के नए बीते कई दीनों से अपने फटे जीन्स बयान को लेकर चर्चा में है। इतना ही नहीं उनके इस बयान पर सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि पुरे देश में विरोध चल रहा है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव, प्रियंका गाँधी ने भी सीएम रावत के इस बयान पर अपना तंज कसा है।

प्रियंका गाँधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी, कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित कई लोगों की फोटो शेयर कर बीजेपी पर कटाक्ष किया है। कांग्रेस महासचिव ने आरएसएस संघ की ड्रेस में खड़े बीजेपी नेताओं की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, बाप रे बाप!!! उनके घुटने दिख रहे हैं, “बाप रे बाप!!! उनके घुटने दिख रहे हैं।”

आपको बता दें, तीरथ सिंह रावत के इस बयान पर केवल सेलिब्रिटी ही नहीं विपक्षी दाल के कई नेता भी उनकी निंदा कर रहे हैं। इससे पहले सपा की राजयसभा सांसद, जया बच्चन ने भी सीएम तीरथ के इस बयान की आलोचना की है। जया के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रस गुल पनाग ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए तीरथ के इस बयान पर निशाना साधा था।

बता दें कि एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि आजकल महिलाएं फटी जींस पहनकर चल रही हैं. क्या ये सब सही है…ये कैसे संस्कार हैं. बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं। ये अभिभावकों पर निर्भर करता हैं। हालाँकि मुख्यमंत्री ने इस बयान पर माफ़ी मांग ली है।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.