1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी कोरोना को मात, खुद ट्वीट कर दी नेगेटिव होने की जानकारी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी कोरोना को मात, खुद ट्वीट कर दी नेगेटिव होने की जानकारी

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कोरोना का महामारी लगातार जानलेवा होता जा रहा है, जिसके जद्द में सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि नेता, राजनेता और बॉलीवुड सेलेब्स भी आ रहे है। आपको बता दें कि पिछले दिनों यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा कोरोना संक्रमित हो गये थे। लेकिन अब एक अच्छी खबर आई है कि सीएम योगी ने कोरोना को मात दे दी है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा कि, ”आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं। आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार यूपी में ऑक्सीजन और रेमिडिसिवर दवाओं की खबरें आ रही है, जिसे लेकर सरकार तो सख्त हो रही है। लेकिन उनके आदेश और बयान हवा-हवाई साबित हो रहे है। जिस कारण पिछले कुछ दिनों ऑक्सीजन की कमी से मरने वाले लोगों की संख्या है। आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में इस वायरस से रिकॉर्ड 298 और लोगों की मौत हो गई और 35,156 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोविड-19 संक्रमित 298 और मरीजों की मौत हो गई। यह प्रदेश में एक दिन में इस संक्रमण से होने वाली मौतों का अब तक का सबसे अधिक आंकड़ा है। राज्य में अब तक कोविड-19 संक्रमण से 12,241 मरीजों की मौत हो चुकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...