1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. सीएम मोहन यादव की आज दिल्ली, झांसी और रोहतक में चुनावी रैली

सीएम मोहन यादव की आज दिल्ली, झांसी और रोहतक में चुनावी रैली

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव ख़त्म होते ही बीजेपी-कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने यूपी-बिहार और दिल्ली-हरियाणा का रुख कर लिया है। सीएम मोहन यादव बुधवार को दिल्ली, झांसी और रोहतक में चुनावी सभाएं करेंगे। वहीं, दिग्विजय सिंह झांसी जाएंगे। चुनावी

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव ख़त्म होते ही बीजेपी-कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने यूपी-बिहार और दिल्ली-हरियाणा का रुख कर लिया है. सीएम मोहन यादव बुधवार को दिल्ली, झांसी और रोहतक में चुनावी सभाएं करेंगे। वहीं, दिग्विजय सिंह झांसी जाएंगे।


रेवाड़ी के कोसली में करेंगे

मुख्यमंत्री मोहन यादव दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे। नई दिल्ली से चलकर वह सुबह 10:30 बजे बाबा मस्तनाथ इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हरियाणा के रोहतक पहुंचेंगे। इसके बाद सुबह 11:15 बजे वह कोसली विधानसभा के बेरली में एक रैली को संबोधित करेंगे।

बाद में दोपहर 3 बजे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ झांसी में रोड शो करेंगे। इसके बाद, सीएम यादव नई दिल्ली वापस चले जाएंगे, जहां उनका शाम 7:15 बजे पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर में और रात 8:40 बजे उत्तम पश्चिमी दिल्ली में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...