1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand: CM धामी आज देहरादून वासियों को देंगे बड़ी सौगात, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Uttarakhand: CM धामी आज देहरादून वासियों को देंगे बड़ी सौगात, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

सीएम धामीं शुक्रवार 10 सितंबर को हरिद्वार दौरे पर हैं। सबह साढ़े 10 बजे वो पतंजलि योगपीठ पहुंचेंगे। यहां वो स्वामी रामदेव और आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात करेंगे। इसके बाद विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामीं जब से सूबे की कमान संभाले हैं, प्रदेशवासियों के हित में लगातार बड़े कदम उठा रहें हैं। सीएम धामीं शुक्रवार 10 सितंबर को हरिद्वार दौरे पर हैं। सबह साढ़े 10 बजे वो पतंजलि योगपीठ पहुंचेंगे। यहां वो स्वामी रामदेव और आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात करेंगे। इसके बाद विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के साथ कई मुद्दों पर चर्चा होगी। लगभग 1 घंटे तक सीएम धामी पतंजलि योगपीठ में रहेंगे। पतंजलि में आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। इसके बाद वो 11:30 बजे उप जिला चिकित्सालय रुड़की में ICU बेड और ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे।

धामी सरकार कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर तैयारी कर रही है। जिला अस्पतालों के साथ CHC व PHC लेबर के अस्पतालों में भी ICU बनाने का विचार मंथन किया जा रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए सीएम धामी रुड़की में ICU बेड और ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि सीएम धामी दोपहर 12:30 बजे नेहरू स्टेडियम रुड़की में विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। जिसमें स्थानीय विधायक जनप्रतिनिधि और पार्टी के कार्यकर्ता स्थानीय लोग भी शामिल होंगे। रुड़की वासियों को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करोड़ों रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे।

इतना ही नहीं धामी सरकार कर्मचारियों को बड़ी सौगात देने जा रही है। सीएम धामी करीब 3:30 बजे इंडस्ट्रियल एरिया सीडकुल हरिद्वार में राज्य कर्मचारी बीमा निगम के अस्पताल का शिलान्यास करेंगे। काफी समय से कर्मचारी इस बात की मांग कर रहे थे कि राज्य कर्मचारी बीमा निगम के लिए अस्पताल को खोलना चाहिए। जिसको देखते हुए सीएम धामी ने अस्पताल को खोलने का निर्णय लिया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...