Home खेल सुपर ओवर के दौरान भड़के हुए थे क्रिस गेल, बताया क्यों आया गुस्सा

सुपर ओवर के दौरान भड़के हुए थे क्रिस गेल, बताया क्यों आया गुस्सा

0 second read
0
0

इंडियन प्रीमियर लीग 13 सीजन के इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 6 विकेट पर 176 रन बनाए और जवाब में पंजाब की टीम भी 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन ही बना पाई। मैच टाई हुआ और फैसला सुपर ओवर के जरिए किया जाना तय हुआ लेकिन सुपर ओवर भी टाई हो गया जिसके बाद एक और सुपर ओवर कराया गया।

Image

सुपर ओवर में जीत दिलाने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि सुपर ओवर से पहले वो घबराए हुए नहीं थे लेकिन गुस्सा और निराश थे। पंजाब और मुंबई के बीच खेले गए मैच में स्कोर लेवल होने के बाद पहला सुपर ओवर भी 5-5 रन से बराबर रहा। जब मयंक ने यूनिवर्स के बॉस क्रिस गेल से पूछा कि क्या वह सुपर ओवर में रन का पीछा करने से पहले नर्वस थे तो वो भड़के उठे।

KXIP vs RCB IPL 2020 : Will Chris Gayle play, check what KL Rahul has to say ?

मैं कभी भी नर्वस नहीं था, बल्कि मैं तो इस बात को लेकर गुस्से में था कि हमें इस स्थिति तक आना पड़ गया। लेकिन यह क्रिकेट का खेल है और ऐसी चीजें होती रहती है। यहां तक की जब हम बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे थे मैं आपसे बेहतर नाराज था। मुझे इस बात पर गुस्सा आया था कि आपने मुझसे पूछा कि पहली गेंद का सामना कौन करेगा। मैने सोचा कि आप मुझसे वाकई ऐसा सवाल कर सकते हैं। पहली गेंद खेलने वाला और कोई नहीं बल्कि यूनिवर्स का बॉस ही होगा ना।

IPL 2020: Chris Gayle proved once again why he is the greatest T20 batsman, says Nicholas Pooran - Sports News

मोहम्मद शमी ने पहले सुपर ओवर में मुंबई के दो बेहतरीन बल्लेबाजों रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को छह रन नहीं बनाने दिए थे। गेल ने कहा, शमी मैन ऑफ द मैच हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.