Home उत्तराखंड स्कूटी में बैटरी की जगह छुपाया था चरस, पुलिस के हत्थों चढ़ा तस्कर

स्कूटी में बैटरी की जगह छुपाया था चरस, पुलिस के हत्थों चढ़ा तस्कर

1 second read
0
13

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
हल्द्वानी: उत्तराखंड के नैनीताल में पुलिस नशे के खिलाफ एक विशेष अभियान चला रही है। इसी को लेकर टीम को एक बड़ी सफलता मिली है। मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले आजकल नए नए तरीकों से पुलिस से बचनेेे की कोशिश में लगे हैं। लेकिन हल्द्वानी पुलिस के हाथ ये तस्कर नहीं बच पाएं।

दरअसल, एक तस्कर ने अपनी स्कूटी में बैटरी की जगह 1 किलो चरस छुपाा रखा था। चेकिंग के दौरान सीपीयू और पुलिस ने स्कूटी से 1 किलो से अधिक चरस के साथ उस तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

बताया जा रहा है कि तस्कर नव वर्धन तिवारी कुसुमखेड़ा का रहने वाला है और ये चरस को स्कूटी के अंदर बैटरी रखने वाली जगह पर छुपाकर ले जा रहा था। अब इस के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें, इस चरस की कीमत एक लाख रुपये से अधिक है।

आपको बता दें, बीते महीने काठगोदाम थाना पुलिस ने सुल्तान नगरी, गौलापार में आयोजित विधिक साक्षरता व जागरूकता शिविर में जनता को नशे से होने वाले दुष्प्रभावों की जानकारी दी।

उस कार्यक्रम में एसओ विमल मिश्रा ने कहा था कि युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृत्ति चिंता का विषय है। इसके प्रति सभी को जागरूक होने की जरूरत है। एसओ ने कहा था कि नशे के प्रति अपने परिवार के साथ-साथ अन्य लोगों में भी जागरूकता पैदा करने की आवश्यकता है। नशे के खिलाफ पुलिस अभियान चलाये हुए है। जिसमें काफी हद तक सफलता भी मिल रही है। लेकिन इसमें जनता के सहयोग की भी आवश्यकता है। उन्होंने कहा था कि बिना जनता के सहयोग के कोई भी कार्य पुलिस के लिए संभव नहीं है।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.