Home खेल भारतीय टीम में चुने जाने पर चक्रवर्ती बोले – विश्वास नहीं हो रहा

भारतीय टीम में चुने जाने पर चक्रवर्ती बोले – विश्वास नहीं हो रहा

0 second read
0
2

आईपीएल 2020 में अब तक 13 विकेट ले चुके वरुण चक्रवर्ती ने भारतीय टीम में चुने जाने पर कहा, ” मुझे नेशनल टीम में चुने जाने की उम्मीद नहीं थी। मुझे इसकी जानकारी मैच के बाद मिली। मैं लगातार उसी शब्द का उपयोग करूंगा कि यह स्वप्निल अहसास है। ”

वरुण आईपीएल में पांच विकेट लेने वाले दूसरे अनकैप्ड गेंदबाज़ हैं। भारतीय टीम में चुने जाने के बारे में वरुण ने आगे कहा, ‘मेरा मूल लक्ष्य नियमित रूप से टीम में खेलना, प्रदर्शन करना और उनकी जीत में योगदान करना था। उम्मीद है कि मैं भारत के लिए भी ऐसा कर पाऊंगा। मुझ पर भरोसा जताने के लिए चयनकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। मेरे पास वास्तव में शब्द नहीं हैं। ‘

आपको बता दें कि वरुण चक्रवर्ती ने 17 साल की उम्र में किकेट छोड़ दिया था। दरअसल, उन्होंने अपनी पढ़ाई के लिए ऐसा किया था। खेल के कारण वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे। इसे देखते हुए उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया। 12वीं पास करने के बाद वरुण ने पांच सालों तक आर्किटेक्ट की पढ़ाई की।

इसके बाद उन्होंने कुछ समय तक नौकरी भी की, लेकिन क्रिकेट को अपना पहला प्यार मानने वाले वरुण ने सबकुछ छोड़कर एक बार फिर इस खेल में वापसी की और इस साल आईपीएल में काफी अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.