Home मनोरंजन एक्ट्रेर विवेक ओबेरॉय के घर पर सीसीबी का छापा, पढ़ें पूरा मामला

एक्ट्रेर विवेक ओबेरॉय के घर पर सीसीबी का छापा, पढ़ें पूरा मामला

44 second read
0
1

अभिनेता विवेक ओबेरॉय के मुंबई स्थित घर पर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि ड्रग्स के मामले में विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा की कथित रूप संलिप्तता के चलते छापेमारी की जा रही है।

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि आदित्य अल्वा फरार है। विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार है और हमें अल्वा के संबंध में कुछ जानकारी मिली है। हम मामले की जांच करना चाहते थे इसलिए अदालत का वारंट लेकर क्राइम ब्रांच की टीम मुंबई में उनके घर गई है।

बेंगलुरु में आदित्य अल्वा के घर की भी तलाशी ली गई। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान बेंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर दोपहर करीब एक बजे विवेक ओबेरॉय के घर पहुंचे थे।

विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं। आदित्य अल्वा पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को सैंडलवुड के नाम से जाना जाता है।

इस मामले में सामने आ रही ताजा खबरों की मानें तो सीसीबी ने आदित्य अल्वा के उन ठिकानों पर छापेमारी की है जहां वो कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी पार्टियों का आयोजन करते थे।

आदित्य अल्वा को इस मामले में पांचवा आरोपी बताया जा रहा है। आदित्य अल्वा एक बेहद हाई प्रोफाइल परिवार से आते हैं। वो विवेक ओबरॉय के साले साहब हैं तो वहीं उनके दिवंगत पिता कर्नाटक के नामी मंत्री थे।

जबकि आदित्य अल्वा की मां नंदिनी अल्वा भी एक मशहूर डांसर हैं और उनका राज्य में काफी नाम है। ऐसे में आदित्य अल्वा का इस मामले में शामिल होने से राज्य में काफी हलचल तेज हो गई हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.