Home Breaking News एक ही साथ प्रेग्नेंट होना चाहती हैं दोनों बहनें, नहाना खाना भी साथ, और एक बॉयफ्रेंड के साथ सोना…

एक ही साथ प्रेग्नेंट होना चाहती हैं दोनों बहनें, नहाना खाना भी साथ, और एक बॉयफ्रेंड के साथ सोना…

1 second read
0
1,736

नई दिल्ली : अभी तक आपने ऐसे कई मामले देखें और सुने होंगे, जिसमें एक साथ दो संतानों का जन्म होता है, जो जुड़वा कहलाते है। इन दोनों के शक्ल एक से होते है, बस कुछ थोड़े से डिफरेंट के कारण। लेकिन हम यहां जिन दो बहनों की बात कर रहें हैं, वो जुड़वा तो है ही, इसके साथ उनका खाना-पीना और डेली एक्टिविटी भी एक समान है। जिससे कोई भी उनके बीच अंतर नहीं कर पा रहा।

आपको बता दें  कि ये जुड़वा बहनें ऑस्ट्रेलिया की है। जिनके जीवन का मंत्र दो जिस्म एक जान का बना हुआ है। क्योंकि वे हर चीज साथ ही करना पसंद करती हैं। यहां तक कि उनका बॉयफ्रेंड भी एक ही है। इन दोनों की ख्वाहिश है कि ये एक साथ प्रेग्नेंट हो, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कानून के कारण ये दोनों एक साथ शादी नहीं कर सकते, क्योंकि इनकी चाहत भी एक ही लड़के साथ शादी करने की है।

बता दें कि ये दोनों बहनें कुछ समय पहले टीएलसी एक्स्ट्रीम सिस्टर्स नाम के शो में भी साथ नजर आई थीं, जिनका नाम लूसी और एना है। एना और लूसी का बॉयफ्रेंड भी एक ही है। 40 साल का बेन एना और लूसी के साथ ही सोता है। दोनों ये भी कह चुकी हैं कि वे एक साथ ही बेन के बेबी के साथ प्रेग्नेंट होना चाहती हैं। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया का एक कानून उनके लिए परेशानी खड़ी कर रहा है।

गौरतलब है कि लूसी और एना की मुलाकात बेन के साथ साल 2012 में हुई थी। पेशे से मैकेनिक बेन को देखते ही दोनों महिलाएं आकर्षित हुई थीं। ये दोनों बेन से शादी भी करना चाहती हैं लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कानून के मुताबिक ऐसा नहीं हो पा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया मैरिज एक्ट 1961 के मुताबिक, एक ही शख्स दो शादियां नहीं कर सकता है. रियैल्टी टीवी शो पर इस बारे में बात करते हुए दोनों बहनें काफी इमोशनल हो गई थीं क्योंकि वे काफी समय से शादी करने की तैयारी कर रही हैं।

ऑस्ट्रेलिया टीवी होस्ट डेव ह्यूज के साथ बातचीत में इन बहनों ने कहा कि हम दोनों जुड़वा हैं, हम पार्टनर बेन से शादी करना चाहती हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया का कानून कहता है कि ये गैर-कानूनी है। हम एक अजीबोगरीब परेशानी से जूझ रहे हैं।

लूसी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि एक ही बॉयफ्रेंड के साथ होने का मतलब है कि हम हमेशा एक साथ रह सकते हैं और हमारे रिश्ते में किसी भी तरह की ईर्ष्या नहीं है। उन्होंने कहा कि बेन इस बात का खास ख्याल रखता है कि वो हम दोनों को खुश रखे।

द सन के साथ बातचीत में लूसी और एना ने कहा था कि हमने बेन को शुरुआत में ही बता दिया था कि हम आएंगी तो पैकेज में ही आएंगी और तुम ये मत उम्मीद करना कि हममें से किसी एक को वो चुन सकता है। हालांकि लूसी और एना, बेन का बयान सुनकर खुश हो गई थीं।

बेन ने उन्हें कहा था कि वो उन दोनों का बॉन्ड समझ सकता है और उसे दोनों के साथ रिलेशनशिप रखने में कोई परेशानी नहीं है। हालांकि, लूसी ने बताया कि अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में कहा कि वे काफी नर्वस रहा करते थे लेकिन अब चीजें बिल्कुल ठीक हैं।

Load More In Breaking News
Comments are closed.