Home मनोरंजन बॉलीवुड में एक के बाद एक हॉरर फिल्म का लगेगा तड़का, OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म भूल भुलैया 2 होगी रिलीज

बॉलीवुड में एक के बाद एक हॉरर फिल्म का लगेगा तड़का, OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म भूल भुलैया 2 होगी रिलीज

0 second read
0
11

नई दिल्ली: साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। अब इस साल इस फिल्म का सीक्वल रिलीज होने जा रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं और इसमें कार्तिक के साथ तब्बू और कियारा आडवाणी काम करती नजर आएंगी।

कार्तिक आर्यन के हाथ अलग-अलग होनहार प्रोजेक्ट्स से भरे हुए हैं, जिनमें से एक भुल भुलैया 2 है। दूसरी फ्रैंचाइज़ी फिल्म काफी समय से बन रही है और पिछले साल इसमें शामिल होना था। लेकिन मेकिंग में कई अन्य फिल्मों की तरह, कार्तिक आर्यन की फिल्म भी कोरोनो वायरस महामारी के कारण स्थगित हो गई। टीम ने शुरुआत में 2021 महीने की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग की योजना बनाई थी, लेकिन नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि शूटिंग कभी भी नहीं होगी।

कार्तिक, जो इस टाइम में धमाका पर काम कर रहा है, को फिल्म के लिए शूटिंग को लपेटना था और भूल भुलैया 2 के सेट पर वापस जाना था और फिल्म के कुछ हिस्सों को खत्म करना था। लेकिन कुछ कारणों से, फिल्म के लिए शूट को नवंबर 2021 में स्थानांतरित कर दिया गया। भूल भुलैया, 2 की शूटिंग में लगातार देरी का कारण बताते हुए मिली जानकारी के चलते , “फिल्म को पहली बार बनाने की योजना बनाई गई थी। पिछले साल नवंबर में गोली मार दी थी, हालांकि, कार्तिक को बाहर की यात्रा पर संदेह था और इसलिए, इसे बंद कर दिया गया था। तब से, निर्माता फिल्म को जनवरी में फर्श पर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, हालांकि, तब्बू, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, कोविद डर के कारण फिल्म की शूटिंग पर अपना आरक्षण दिखाती है, क्योंकि उसके किसी करीबी के उजागर होने के बाद।

वह वायरस के प्रसार से बचने के लिए भी चालक दल के टीकाकरण की उम्मीद कर रही है। चूंकि टीकाकरण अभियान के बारे में सभी के पास पहुंचने की कोई स्पष्टता नहीं है, इसलिए टीम ने शेड्यूल को स्थगित करने का निर्णय लिया और योजना के केवल एक बार पूरा होने के बाद ही वर्ष के उत्तरार्ध में उपलब्ध होने की योजना बनाई। भूल भुलैया 2: कार्तिक आर्यन स्टारर की शूटिंग अनजाने में जल्द ही फिर से शुरू।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.