Home Madhya Pradesh कांग्रेस से चुवान लड़ सकती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस से चुवान लड़ सकती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, ट्वीट कर दी जानकारी

0 second read
0
175

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों देश के हर मुद्दे पर अपनी आवाज सोशल मीडिया के माध्यम से बुलंद कर रही हैं। किसान आंदोलन में भी कंगना ने अपनी आवाज मुखरता के साथ बुलंद किया है। आपको बता दें कि कंगना ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना और पर्यावरणविद थ्रेटा थनबर्ग के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर हमला बोला था। कंगना ने इस आंदोलन को खालिस्तानी बता दिया था,तो  वहीं तीनों नये कृषि कानूनों का विरोध करने वाले लोगो को आतंकवादी तक बता दिया था।

एक रिपोर्ट की मानें तो मध्य प्रदेश के एक कांग्रेस नेता ने कंगना को धमकी देते हुए कहा है कि  अगर कंगना किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। जिसके बाद मध्य प्रदेश में भी राजनीतिक सरगर्मीं बढ़ गई है। मध्य प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को आश्वासन दिया है कि उन्हें शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

जिसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग करने से रोकने की खबर सामने आने के ट्वीट कर कहा कि “उन्हें नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस उन्हें नेता बनाकर ही छोड़ेगी।“आपको बता दें कांग्रेस नेताओं ने कंगना पर आरोप लगाया है कि वो देश के किसानों को गलत छवि में दिखाने की कोशिश कर रही हैं।

किसान आंदोलन में बॉलीवुड के हस्तियों भी मुखरता से अपनी आवाज बुलंद की है। एक और जहां पंजाबी-एक्टर और सिंगर दिलजीत लगातार किसानों का सपोर्ट करते रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर कंगना खुलकर प्रदर्शनकारियों को आतंकवादी बताती रही हैं।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.