Home मनोरंजन दीपिका-स्वरा के बाद अब JNU और CAA पर जूही चावला का बयान

दीपिका-स्वरा के बाद अब JNU और CAA पर जूही चावला का बयान

12 second read
0
44

जेएनयू में छात्र कैंपस में बढ़ी फिस से लेकर नागरिकता कूनन तक को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, इस बीच विपक्षी दलों के कई नेता और फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार इन छात्रों के समर्थन में अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस में पहुंच कर छात्रों का समर्थन किया था, हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ा। अब जूही चावला ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जूही चालवा ने हिंसक प्रदर्शनों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि चीजों को तोड़ने में वक्त नहीं लगता है, लेकिन जोड़ने में समय लगता है। मुंबई में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि, क्या हम रिएक्ट करने के बजाय जवाब देना शुरू कर सकते हैं? क्या हम पहले यह समझ सकते हैं कि आखिर मसला क्या है, क्यों है और क्यों ऐसा किया गया। पहले समझिए और फिर बोलिए। किसी भी चीज को तोड़ने में कोई वक्त नहीं लगता, लेकिन जोड़ने में लगा है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि, हम 125 करोड़ भारतीय हैं। हम सभी को साथ रखना एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि हम हर किसी से जवाब की उम्मीद नहीं कर सकते। हमें खुद के बारे में भी सोचने की जरूरत है कि आखिर हम क्या कर रहे हैं और क्या सोत रहे हैं। जूही से पहले, स्वरा भास्कर ने भी जेएनयू को लेकर कहा था कि, बॉलीवुड जेएनयू के रंग में रंग गया।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.