1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. विदेश में हरिवंश राय बच्चन की मूर्ति के आगे जलाया दीया, अमिताभ ने ट्वीट कर जताया आभार

विदेश में हरिवंश राय बच्चन की मूर्ति के आगे जलाया दीया, अमिताभ ने ट्वीट कर जताया आभार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी बेहद ही खास अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट की। इस दौरान उन्होंने फैन्स को ट्विटर पर विश भी किया। हालांकि, अमिताभ बच्चन अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए।

दरअसल, अपने ट्वीट में फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की मूर्ति का फोटो शेयर किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि दिवाली के मौके पर पोलैंड में उनके पिता की मूर्ति के पास लोगों ने दिया जलाया है।

ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “पोलैंड के व्रोकला में बाबूजी के स्टैचु के आगे दिया रखकर उनका सम्मान किया गया। सम्मान का गौरव.” अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, एक्टर अमिताभ बच्चन अकसर अपने ट्वीट से सुर्खियों में आ जाते हैं। इस ट्वीट के बाद भी वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। वह शो में रहते हुए न केवल लोगों से सवाल पूछते हैं, बल्कि उनके साथ बात-चीत भी करते हैं। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

जिसमें झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में शामिल हैं। इसी साल अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो-सिताबो भी रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। दोनों की एक्टिंग फिल्म में देखने लायक थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...