Home देश हरियाणा में बढ़ी बीजेपी की मुश्किल, शाह के बाद पीएम मोदी से भी मिलेंगे दुष्यंत चौटाला

हरियाणा में बढ़ी बीजेपी की मुश्किल, शाह के बाद पीएम मोदी से भी मिलेंगे दुष्यंत चौटाला

1 second read
0
5
dushyant

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के खिलाफ किसान तीनों कृषि कानूनों को लेकर पिछले 6 सप्ताह से लगातार सड़को पर आकर आंदोलन कर रहें हैं। आंदोलन के बीच में ही हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे। कयास लगाया जा रहा हैं कि किसान आंदोलन का प्रभाव हरियाणा सरकार पर भी पड़ा है।

आपको बता दें कि दुष्यंत चौटाला हरियाणा में भाजपा नीत गठबंधन के साथ सरकार में हैं। चौटाला जननायक जनता पार्टी के नेता हैं। चौटाला ने मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। जिसके बाद बुधवार को ही पीएम मोदी से मिलना इस बात का स्पष्ट संकेत दे रहा है कि सरकार में कुछ न कुछ उलटफेर हुआ है। माना जा रहा है कि जननायक जनता पार्टी के कुछ विधायक प्रदर्शनकारी किसानों के दबाव में आ गये हैं।

मंगलवार को चौटाला और सीएम खट्टर ने गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर भरोसा दिलाया था कि भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार को कोई भी खतरा नहीं है। इतना ही नहीं यह सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। चौटाला ने कहा था कि बैठक में आंदोलन के मद्देनजर राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में बातचीत हुई है।

Load More In देश
Comments are closed.