Home ताजा खबर बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी नई टीम का एलान किया : पढ़िए किसे क्या जिम्मेदारी दी गई है

बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी नई टीम का एलान किया : पढ़िए किसे क्या जिम्मेदारी दी गई है

0 second read
0
19

आज से आठ महीने पहले जब जेपी नड्डा बीजेपी अध्यक्ष बनाए गए तभी से उनके ऊपर सभी निगाहें थी की उनकी अपनी टीम में कौन 2 से चेहरे शामिल होंगे और आज उन नामों का एलान हो गया है।

दरअसल आपको बता दे, कल ही चुनाव आयोग ने बिहार चुनाव एक एलान किया है जो की 3 चरणों में होगा और 10 नवंबर को चुनाव परिणाम जारी किए जायेगे। उसके अगले दिन ही बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी ने अपनी नई टीम का एलान कर दिया है।

आपको बता दे, भाजपा की राष्‍ट्रीय टीम में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री रमन सिंह, राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास और पश्चिम बंगाल में भाजपा के चर्चित चेहरे मुकुल रॉय को राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष के तौर पर बड़ी जिम्‍मेदारी मिली है।

मौजूदा वक्‍त में बिहार में भी भाजपा और जदयू की गठबंधन सरकार है। बिहार में भाजपा और जदयू के सामने अपनी सरकार बचाने की चुनौती है। ऐसे में भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के लिए भी अपनी नई टीम के प्रभाव और उसके दबदबे को साबित करने की चुनौती होगी।

नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कई नए चेहरे को जगह दी गई है तो वहीं कई दिग्गज बाहर हो गए हैं। दिग्गज नेता राम माधव और अनिल जैन को नई टीम में जगह नहीं मिली है। मुरलीधर राव का नाम भी नई लिस्ट से बाहर है।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.