Home देश मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर 370 और राम मंदिर पर कहीं बड़ी बात, पढ़े

मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर 370 और राम मंदिर पर कहीं बड़ी बात, पढ़े

0 second read
0
4

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सभाओं का सिलसिला जारी है। सभी पार्टियों के नेता चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जनसभा संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पीएम मोदी की सभा में शामिल होने मुजफ्फरपुर के बरुराज विधानसभा के मोतीपुर चीनी मिल पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने जनसभा संबोधित करते हुए पहले तो विपक्ष को आड़े हाथ लिया। फिर सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या आप लोग यह चाहते हैं कि धारा-370 फिर से लागू हो जाय? क्या आप चाहते है कि राम मंदिर फिर से तहस नहस हो जाये? अगर नहीं तो नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

बिहार में उन्हें मजबूत करें, तो मोदी जी खुद मजबूत होंगे। दरअसल, कल मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी की सभा आयोजित की गई थी। ऐसे में उनके आने से पहले मंच पर अन्य नेताओं के भाषण का दौर जारी था। इस बीच भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मंच से खूब गरजे और एनडीए की सरकार जाने के बाद राम मंदिर के टूटने खतरा बताया।

साथ ही आप को बता दे कल भी गिरिराज सिंह मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के नाम पर वोट की अपील की। वहीं विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जहां नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्यों की चर्चा की वहीं आरजेडी पर जमकर बरसे।

गिरिराज सिंह ने भारत माता की जय के नारे लगाते हुए दर्शकों से अपील की। उन्होंने कहा कि इतनी जोर से नारा लगाएं कि पहले तो पाकिस्तान तक आवाज पहुंचती थी अब वो पाकिस्तान को पार कर चीन तक आवाज पहुंचानी है।

गिरिराज सिंह ने आरजेडी के पोस्टर से लालू यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर गायब होने पर भी चर्चा की। साथ ही उन्होंने राम मंदिर, धारा 370 हटाने की चर्चा करते हुए पीएम मोदी के नाम पर वोट देने की अपील की।

Load More In देश
Comments are closed.