1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Bigg Boss14 Finale: बिग बॉस सीजन 14 के विनर का चल गया पता, सौ टका सहीं है जानकारी! नीचे पढ़ें विनर का नाम

Bigg Boss14 Finale: बिग बॉस सीजन 14 के विनर का चल गया पता, सौ टका सहीं है जानकारी! नीचे पढ़ें विनर का नाम

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  टेलीविजन का मोस्ट कॉट्रोवर्सियल और मोस्ट एंटरटेनिंग शो बिग बॉस का सीजन 14 अपने अंतिम चरम पर है। पर कुछ ही घंटों बाद शो के होस्ट सलमान खान बिग बॉस की ट्रॉफी किसी एक के हाथ में थमाने वाले है। ऐसे में बिग बॉस के कंटेस्टेंट की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। सभी के फैंस उनको जीताने के लिए जमकर वोट कर रहे है।  घर में अभी टॉप-5 फाइनलिस्ट हैं, जिनमें रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली है।

अभी तक 3 नाम सामने आ रहे है जो बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने वाले हैं । ऐसे में राहुल वैद्य, रुबिना दिलैक और अली गोनी का नाम सबसे आगे चल रहा है । फैंस की वोटिंग के हिसाब से राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच कड़ी टक्कर चल रही है लेकिन बिग बॉस में कभी भी किसी की किस्मत पलट जाती है। खैर अभी हम आपको दिखाते है सोशल मिडिया पर बॉलीवुड सितारें भी कैसे रुबीना के सपोर्ट मे उतर आये है।

   

हालांकि रुबीना के जीतने के चांसेज कुछ ज्यादा है लेकिन बिग बॉस 14 की वजह से राहुल वैद्य की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है। राहुल वैद्य बिग बॉस 14 फिनाले की चौखट पर खड़े हैं और लोग उन्हें विजेता के रूप में देखना चाहते हैं। तो हो सकता है राहुल वैद्य बाजी मार जाए लेकिन ऐसा ना हो 2 लोगों की टक्कर में कोई तीसरा ही बाजी मार ले। खैर आप लोगों को जल्द ही पता लग जाएगा कि बिग बॉस सीजन 14 का विनर कौन है। और आप लोगों के हिसाब से ट्रॉफी किसे मिलनी चाहिए हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...