Home मनोरंजन BIGG BOSS 14 Winner रुबिना दिलैक ने खोला अपने ट्रॉफी जीतने का राज, इस इंटरव्यू में बता दी BB के घर की सब बात

BIGG BOSS 14 Winner रुबिना दिलैक ने खोला अपने ट्रॉफी जीतने का राज, इस इंटरव्यू में बता दी BB के घर की सब बात

11 second read
0
276

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

मुंबई: टेलीविजन के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस के सीजन 14 का फिनाले रविवार रात हो चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी रुबिना दिलैक ने अपने नाम कर एक बार फिर फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। सीजन 14 की विनर बनने के बाद रुबिना दिलैक ने फैंस को दिलों को जीतने का राज सभी के सामने खोला।

अब जैसा कि आप सभी जानते ही है कि बिग बॉस जैसे सबसे चर्चित शो का विजेता बनना खुद में एक बहुत बड़ी बात है। और जब सबकी फेवरेट रुबिना के हाथ ये ट्रॉफी लगी तो इंटरव्यू लेने वालों की तो लाइन लग गयी। इंटरव्यू के दौरान रुबिना ने अपनी बिग बॉस की जर्नी को लेकर अपने गेम खेलने के ट्रिक्स तक सभी कुछ साझां किया। रुबिना ने बताया कि देश के लोगों का दिल जीतने का उनके पास एक ही मंत्र था वो था ईमानदारी से बिग बॉस के घर में अपना गेम खेलना।

बिग बॉस के घर में 143 दिनों से रह रही रुबिना दिलैक ने कहा कि मुझे वो घर बहुत याद आएगा।  इसके साथ ही रुबिना ने बताया कि बिग बॉस की ट्रॉफी जीतना किस्मत का खेल था और उन्होंने इसे किस्मत के भरोसे ही छोड़ा था । रुबिना के अनुसार वो हर दिन यही दुआ करती थी कि वो फाइनल तक पहुंच जाये। और फाइनली रुबिना की दुआं कबूल हुई और राहुल वैद्य, राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी को मात देते हुए रुबिना 36 लाख रुपये के साथ बिग बॉस  की ट्रॉफी अपने घर ले गयी।

36 लाख रुपये का क्या करेंगी रुबिना?

बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली रुबिना को 36 लाख रुपये की धनराशि मिली है ।जिसको लेकर रुबिना ने कहा कि “मेरी गोद में मेरी ट्रॉफी एक बच्चे की तरह से है और मुझे पता नहीं था कि मुझे जीत की राशि भी मिलेगी। सच बताऊं तो अभी पता नहीं है कि इनका क्या करूंगी।”

दोबारा शादी करने वाली है रुबिना-

बता दें कि इंटरव्यू के दौरान रुबीना हंसते हुए कहती हैं कि ‘अब मैं बस डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रही हूं। यकीनन अभिनव और मेरी दूसरी शादी अब लाइफटाइम के लिए होगी, जिसका हमने शो में एक-दूसरे से वादा भी किया था।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.