Home मनोरंजन Deep Sidhu की गिरफ्तारी के बाद बड़ा खुलासा, ऐसे कर रहा था दिल्ली पुलिस को गुमराह

Deep Sidhu की गिरफ्तारी के बाद बड़ा खुलासा, ऐसे कर रहा था दिल्ली पुलिस को गुमराह

0 second read
0
22

रिपोर्ट – पल्लवी त्रिपाठी 

नई दिल्ली :  गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड के नाम पर हुई हिंसा में आरोपी दीप सिद्धू की गिरफ्तारी में बड़ा खुलासा हुआ है । जानकारी के मुताबिक, दीप सिद्धू की मदद कैलिफोर्निया में बैठी एक महिला कर रही थी । बताया जा रहा है कि महिला आरोपी की दोस्त है । दरअसल, जब दीप सिद्धू फरार हुआ था तब उसकी आखिरी लोकेशन लुधियाना थी । जिसके बाद पुलिस लगातार दीप सिद्धू के फेसबुक अकाउंट पर नज़र बनाएं हुए थी । क्योंकि वो लगातार फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर रहा था । इसके बाद दीप सिद्धू ने अपने फोन से फेसबुक अकाउंट लॉग आउट कर दिया ।

जिसके बाद पुलिस जांच- पड़ताल में जुट गयी । जहां पुलिस को पता चला कि दीप सिद्धू का फेसबुक कैलिफोर्निया में किसी और फोन पर लॉगिन किया गया है । जिस दूसरे फोन पर दीप सिद्धू का फेसबुक अकाउंट लागू किया गया था, वह फोन उसकी महिला मित्र का था । दीप सिद्धू पुलिस को चकमा देने के लिए पंजाब में वीडियो बनाता था और कैलिफोर्निया में अपनी महिला मित्र को भेजता था । जिसके बाद वह दीप सिद्धू के फेसबुक अकाउंट से उसे अपलोड करती थी । दीप सिद्धू ने इसके जरिए पुलिस को कई दिनों तक गुमराह किया । लेकिन आखिरकार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

बता दें कि दीप सिद्धू की दोस्त रिना राय एक पंजाबी एक्ट्रेस है । रीना का नाम दीप सिद्धू के साथ काफी सुर्खियों में रहा है । दोनों के रिश्तों को लेकर अक्सर चर्चा बनी रहती थी । मालूम हो कि पिछले 2 साल से दोनों पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री के पॉप्युलर कपल्स थे । हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया । उनके पुराने कई वीडियो आज भी पॉपुलर हैं । फैंस उनके वीडियो काफी पसंद करते हैं।

गौरतलब है कि 26 जनवरी के दिन ट्रैक्टर परेड की आड़ में दिल्ली में लाल क़िला समेत दिल्ली के कई जगहों पर हिंसा हुई । जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू सहित 8 लोगों की गिरफ्तारी के लिए इनाम की घोषणा की थी । दीप सिद्धू के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने और उपद्रव के लिए लोगों को उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया था । फरार चल रहे सिद्धू के ऊपर पुलिस ने 1 लाख का इनाम घोषित किया था ।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.