Home मनोरंजन बिग बी ने ट्विटर पर शेयर किया मस्ती भारा पोस्ट, ट्रोल्स ने पोस्ट को बनाया अपना निशाना

बिग बी ने ट्विटर पर शेयर किया मस्ती भारा पोस्ट, ट्रोल्स ने पोस्ट को बनाया अपना निशाना

18 second read
0
5

अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को लेकर एक मजेदार पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया है, लेकिन इसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया पर चल रहे एक पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें उन क्रिकेटर्स के नाम गिनाए गए हैं, जो बेटी के पिता हैं। उनमें महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, नटराजन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, आर. अश्विन, रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, सुरेश रैना,  ऋद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, अजिंक्या रहाणे समेत कुल 11 क्रिकेटरों के नाम शामिल हैं। इसके साथ ही मेसेज में लिखा गया है कि भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बन रही है। इस मेसेज को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ‘… और महेंद्र सिंह की भी बेटी है। क्या वह टीम की कप्तान होगी?’

भले ही अमिताभ बच्चन ने यह पोस्ट मजे लेने के लिए किया है, लेकिन यूजर्स उन्हें घेरने लगे हैं और वंशवाद के आरोप लगा रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि क्या आप क्रिकेट में भी वंशवाद लाना चाहते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सम्मान सहित बता रहे हैं। यह राष्ट्रीय क्रिकेट टीम है। यहां महिला या फिर पुरुष क्रिकेट टीम का चयन उनके टेलेंट के अनुसार होता है। इसमें उसके माता-पिता का कोई रोल नहीं होता। कृप्या बॉलीवुड में वंशवाद की तर्ज पर लोगों को भ्रमित न करें।’ एक यूजर ने सैफ अली खान, अक्षय कुमार समेत तमाम स्टार्स के बच्चों को गिनाते हुए कहा कि बॉलीवुड में ऐसा ही होता है।

हालांकि कुछ ट्विटर यूजर्स ने अमिताभ बच्चन का बचाव किया है। एक यूजर ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा कि हमेशा कुंठा में ही नहीं रहना चाहिए। कभी हंसना भी चाहिए। बता दें कि अमिताभ बच्चन अकसर अपनी पर्सनल लाइफ समेत तमाम मुद्दों पर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में वह एक शूटिंग के सिलसिले में माइनस 33 डिग्री तापमान में लद्दाख गए थे। इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। 78 साल की उम्र में उनके लद्दाख जाने को लेकर लोगों ने उनकी काफी सराहना की थी और इसे काम के प्रति उनका समर्पण करार दिया था।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.