Home उत्तर प्रदेश भदोही: दस हजार के दो इनामी अपराधी गिरफ्तार

भदोही: दस हजार के दो इनामी अपराधी गिरफ्तार

7 second read
0
12

भदोही: दस हजार के दो इनामी अपराधी गिरफ्तार

खबर उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से हैं। जहां वर्ष 2018 में एक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर फरार हुए दो सगे भाइयों को पुलिस ने एक तमंचा के साथ गिरफ्तार कर लिया हैं। इन दोनों अपराधियों पर पुलिस ने दस – दस हजार रुपया का इनाम घोषित किया था। क्राइम ब्रांच और सुरियावा थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने 10 – 10 हजार के दोनों इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

सुरियावा थाना क्षेत्र के भिखारीपुर गांव में एक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की जांच में 3 अभियुक्तों के नाम प्रकाश में आए थे। जिनमें एक व्यक्ति को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार कर लिया था, जबकि इस हत्या में शामिल सोमारू और सुरेश नाम के दोनों सगे भाई फरार चल रहे थे।

2018 से पुलिस लगातार इनकी तलाश कर रही थी। इसके बाद जुलाई 2020 में पुलिस अधीक्षक ने इन दोनों सगे भाइयों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या में शामिल यह दोनों भाई किसी काम से भदोही जनपद में आए हुए हैं और यहां से हैदराबाद भागने की फिराक में हैं।

जिसके बाद क्राइम ब्रांच और सुरियावा थाना की पुलिस ने मतेथू तिराहा से इन दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया हैं। इनके पास से एक अवैध तमंचा ,दो जिंदा कारतूस और एक चाकू बरामद किया गया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.