Home उत्तर प्रदेश भदोही से बीजेपी सांसद रमेश चंद बिंद को धमकाने का मामला सामना आया

भदोही से बीजेपी सांसद रमेश चंद बिंद को धमकाने का मामला सामना आया

0 second read
0
7

राजधानी लखनऊ में भदोही से बीजेपी सांसद रमेश चंद बिंद को धमकाने का मामला सामना आया हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गोवा से गिरफ्तार किया है. दरअसल, बीजेपी सांसद को किसी ने फोन कर धमकी दी थी।

मामले में आशियाना थाने में पहले से दर्ज एफआईआर में आरोपी मुलायम सिंह बिंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया वह अपने साथी मजदूर संजय को काल करके दिये हुए पैसों की मांग करने वाला था। लेकिन उसका नंबर गलत लग गया, हालांकि जब आरोपी को पता चला की उसने संसद को धमकाया है। तबसे वह काफी डर गया था जिसके बाद बीजेपी सांसद ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वह आगे की कार्रवाई कर रही है। लखनऊ की डीसीपी पूर्वी ज़ोन चारू निगम के मुताबिक उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही से भाजपा सांसद रमेश चंद बिंद को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी थी।

डीसीपी पूर्वी के मुताबिक भाजपा सांसद की शिकायत आशियाना थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई और सर्विलांस सेल को एक्टिव किया गया। जिसमें आरोपी की लोकेशन गोवा मिली जिसके बाद आरोपी को गोवा से लखनऊ लाया गया। फिलहाल आगे की कार्रवाई कर उसे जेल भेजा दिया गया है. पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.