Home वायरल सावधान : पॉर्न की लत ने बिगाड़ी युवक की हालत, सेक्स एक्ट के दौरान गई जान, घर में अकेले…

सावधान : पॉर्न की लत ने बिगाड़ी युवक की हालत, सेक्स एक्ट के दौरान गई जान, घर में अकेले…

4 second read
0
50

नई दिल्ली : पॉर्न और अश्लील कंटेंट को लेकर सरकार लगातार सख्त कदम उठा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी कुछ वेबसाइट ऐसे है जो अभी भी लोगों के सामने अश्लील कंटेंट परोसते है। जिसे खासकर युवा वर्ग बड़े चाव के साथ देखना पसंद करते है। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि यह वीडियो आपकी जान भी ले सकती है, अगर नहीं तो सावधान हो जाएं।

दरअसल, एक ऐसी ही खबर ब्रिटेन के लंदन से सामने आई है, जहां पॉर्न वीडियो की लत ने एक 17 वर्षीय शख्स की जान ले ली। मिरर की खबर के मुताबिक, इस किशोर का नाम जोशुआ डिएकॉन (Joshua Deacon) था। जो अपने ही बेडरूम में फर्श पर गिरा पाया गया। जोशुआ की सेक्स एक्ट के दौरान लटकने की वजह से सांस रुक गई, और उसकी जान चली गई।

खबरों की मानें तो जोशुआ डिएकॉन अधिकतर गुमसुम रहता था। इस बीच वो अपने एक दोस्त के घर से लौटा, जहां उसने अधिक मात्रा में पैरासिटामॉल दवा का सेवन कर लिया था। उसके दोस्त ने जब सवाल पूछा तो उसने कहा कि वो अकेले रहता है और उसका टाइम पास नहीं होता। ऐसे में उसने सोने के लिए ये कदम उठाया। हालांकि इसके बाद जब वो अपने घर लौट गया, तो उसके दोस्त को उसके बारे में चिंता होने लगी। उसने जब फोन कॉल, और मैसेज किए तो उसे कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद उसने सपोर्ट वर्कर की मदद ली।

सपोर्ट वर्कर जूलिया बुईस्कूल ने बताया कि वो सूचना पाकर जोशुआ के घर पहुंची। लेकिन वहां अंधेरा था। ऐसे में उसने खुद के मोबाइल फोन की लाइट में घर की तलाशी लेनी शुरू की, जिसमें उसे जोशुआ मिला। जोशुआ की ये हालत देख कर उसने पुलिस को फोन किया और जोशुआ को होश में लाने की कोशिश की। बाद में डॉक्टरों ने बताया कि वो पहले ही मर चुका था।

वहीं इस मामले में डिटेक्टिव कांस्टेबल टैपी फुलवूड (Detective Constable Tammy Fullwood) ने बताया कि जोशुआ के लैपटॉप और स्मार्टफोन में पॉर्न संबंधित सामग्री मिली। इसके अलावा उसकी सर्च हिस्ट्री में भी अधिकतर चीजें पॉर्न से जुड़ी थी। जोशुआ जब फर्श पर गिरा, तब भी वो सेक्स एक्ट कर रहा था। ऐसे में पॉर्न की लत और अचानक शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा घटने से उसकी मौत हो गई।

आपको इस दौरान पुलिस को युवक के मोबाइल और लैपटॉप से पॉर्न वेबसाइट्स की लिंक्स समेत कई वीडियो मिले हैं।

Load More In वायरल
Comments are closed.