1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. PUBG Mobile को पीछे छोड़ यह गेम बना मोबाइल गेम ऑफ द ईयर

PUBG Mobile को पीछे छोड़ यह गेम बना मोबाइल गेम ऑफ द ईयर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

इन दिनों पॉपुलर गेम PUBG Mobile एक बार फिर से सुर्खियों में है क्योंकि भारत में इसकी वापसी हो रही है। इस बीच PUBG Mobile को एक झटका भी मिला है। दरअसल, PUBG Mobile को पछाड़ कर Garena Free Fire गेम ने मोबाइल गेम ऑफ द ईयर का खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दें कि गरेना फ्री फायर ने PUBG Mobile और Call Of Duty: Mobile जैसे पॉपुलर मोबाइल बैटल रॉयल गेम्स को पछाड़ यह ईस्पोर्ट्स खिताब हासिल किया है।

22.5 करोड़ डाउनलोड्स
इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद Garena Free Fire ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी घोषणा करते हुए गेम के प्लेयर्स को धन्यवाद कहा। बता दें कि Garena Free Fire इसलिए ज्यादा लोकप्रिय हुआ क्योंकि कम स्टोरेज और बजट फोन में भी आसानी से चल जाता है। वहीं सर्वे एजेंसी Sensor Tower की रिपोर्ट के अनुसार, Garena Free Fire ने इस वर्ष की पहली तीन तिमाही में 225 मिलियन यानी 22.5 करोड़ डाउनलोड्स हासिल किए।

इन गेम्स से थी टक्कर
मोबाइल गेम ऑफ द ईयर की इस रेस में Garena Free Fire का मुकाबला PUBG Mobile और Call Of Duty: Mobile के साथ-साथ Mobile Legends, Clash Of Clans, Clash Royale, Arena Of Valor और Brawl Stars जैसे पॉपुलर गेम्स से था। Garena Free Fire ने इन सभी गेम्स को पछाड़ते हुए मोबाइल गेम ऑफ द ईयर का खिताब अपने नाम कर लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...