1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. फाइनल मैच से पहले संजय बांगर ने दी दिल्ली कैपिटल्स को दी खास सलाह, पढ़िए

फाइनल मैच से पहले संजय बांगर ने दी दिल्ली कैपिटल्स को दी खास सलाह, पढ़िए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय बांगर ने फाइनल मैच से पहले दिल्ली की टीम को एक सलाह दी है। उन्होंने कहा दिल्ली कैपिटल्स की टीम में अच्छे खिलाडी हैं वो चाहे आईपीएल-13 ट्रॉफी जीते या हारे, उन्हें अपने खिलाड़ियों को अपने पास ही रखना चाहिए।

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज फाइनल खेला जाना है। दोनों में से कोई भी टीम जीतती है तो आईपीएल में इतिहास ही बनेगा। मुंबई जीतती है तो मुंबई 5 बार आईपीएल का ख़िताब जीतने वाली टीम होगी। वहीं, दिल्ली की टीम जीतती है तो आईपीएल इतिहास में पहली बार होगा जब दिल्ली ट्रॉफी अपने नाम करेगी।

दिल्ली और मुंबई के बीच इस सीजन में तीन मुकाबले हुए हैं लेकिन तीनो ही मुकाबले मुंबई ने अपने नाम किए हैं। क्वालीफ़ायर मुकाबले में दिल्ली को मुंबई ने 57 रनों से हराकर आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया था। आईपीएल का फाइनल मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। एक तरफ मुंबई पांचवां ख़िताब अपने नाम करने उतरेगी तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली अपने पहले ख़िताब के लिए अभी तक तरस रही है।

बांगर ने कहा – ” दिल्ली को सतर्क रहना होगा। उनके पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का एक शानदार टीम है और उन्हें उनके साथ बने रहना चाहिए, भले ही वो खिताब जीते या नहीं। वे इसके करीब आ रहे हैं, यह बहुत दूर नहीं है। अगर वे खिलाड़ियों में वही विश्वास दिखाते हैं, जोकि उनके पास है, तो मुझे लगता है कि चैंपियनशिप उनके आसपास ही है। ”

बांगर ने आगे कहा – ” जब खिलाड़ियों को नीलामी में चुना जाता है तो आपके पास उस तरह का तत्व हो सकता है। जब खिलाड़ियों का ट्रेड किया जाता है, तो इसका मतलब है कि टीम की ओर से खिलाड़ी को रिहा करने की एक स्पष्ट रणनीति है और जो टीम उस खिलाड़ी को खरीद रही है, उस खिलाड़ी को किस तरह की भूमिका निभानी है, जो विशेष खिलाड़ी को निभानी है। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...