Home क्राइम शाहजहांपुर के खेत में मिली इस हालत में लापता बीए की छात्रा, अस्पताल में हुई भर्ती, पढ़े…

शाहजहांपुर के खेत में मिली इस हालत में लापता बीए की छात्रा, अस्पताल में हुई भर्ती, पढ़े…

0 second read
0
31

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
शाहजहांपुर: उत्तरप्रदेश में घटनाओं की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच उत्तरप्रदेश में एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिससे सनसनी फ़ैल गई है।

दरअसल, ये घटना थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर नगरिया मोड़ की है, जहां एक लड़की अधजली अवस्था में निर्वस्त्र मिली। जिसके बाद परिवार और आसपास के इलाक़े में सनसनी फ़ैल गई है।

बताया जा रहा है कि सुबह ही लड़की के पिता उसे कॉलेज लेकर आए थे। इसी बीच लड़की अचानक कॉलेज से लापता हो गई थी। लड़की के पिता ने बेटी की काफी तलाश की, लेकिन लड़की नहीं मिली। जिसके बाद उसी दिन देर शाम को कॉलेज से करीब 10 किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे के किनारे एक खेत में छात्रा निर्वस्त्र हालत में अधजली हालत में मिली।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता शाहजहांनपुर के एक डिग्री कॉलेज की बीए की छात्रा हैं। लकड़ी की गंभीर हालत देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सुचंना दी और आनन फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जिसके बाद उसे लखनऊ रेफेर किया गया। जैसे तैसे लड़की ने पिता का नंबर बताया जिसके बाद परिजनों को बताया गया।

पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचने में जुटी हुई है, हालाँकि ये अभी नहीं पता चल पाया है कि छात्रा के साथ क्या घटना हुई और वो कैसे जली। पुलिस पूछताछ में अभी बीएस इतना ही पता चल पाया है कि छात्रा जलालाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जो शहर में स्थित एक डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है।

एसपी एस. आनंद का कहना है कि लड़की के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ क्या घटना हुई है। फिलहाल छात्रा को लखनऊ रेफर किया गया है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.