1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजमगढ़: दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दुकानदार को गोली मारी

आजमगढ़: दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दुकानदार को गोली मारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{आजमगढ़ से ज्ञानेंद्र शास्त्री की रिपोर्ट }

आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाने के वाजिदपुर गांव में स्थित जनरल स्टोर की दुकान पर देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग किया। जिससे गोली लगने से दुकानदार और ग्राहक घायल हो गया।

इस घटना से नाराज दलित बस्ती के लोग जमीनी विवाद बताकर गांव के एक व्यक्ति के घर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों तरफ से पथराव हुआ जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है।

दरअसल वाजिदपुर गांव निवासी रमेश सिंह गांव में सड़क किनारे जमीश का बैनामा लिये है। उक्त जमीन पर गांव के एक व्यक्ति दावा किया था। चार दिन पूर्व डीएम के आदेश पर जमीन की पैमाइश हुई थी।  इस दौरान मामला रमेश सिंह के पक्ष में आया तो वह निर्माण शुरू कर दिया।

उक्त जमीन के ठीक सामने सड़क के दूसरी तरफ गांव के झिनक राम की सब्जी और जनरल स्टोर की दुकान है। जिस पर मंगलवार की देर रात को गांव का हरिनरायन सामान लेने आया था। तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

गोली लगने से यह दोनों घायल हो गये। इस बात की जानकारी बस्ती के लोगों को हुई तो रमेश सिंह के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों तरफ से पथराव हुआ। जिसमें सिर में चोट लगने से बलजीत राम घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...