1. हिन्दी समाचार
  2. आज़मगढ़
  3. आजमगढ़- सड़क हादसे में बाल बाल बचे थानाध्यक्ष, गाड़ी क्षतिग्रस्त

आजमगढ़- सड़क हादसे में बाल बाल बचे थानाध्यक्ष, गाड़ी क्षतिग्रस्त

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आजमगढ़- रानी की सराय थाने के सोनवारा मोड़ पर मंगलवार की दोपहर हुए भीषड़ सड़क हादसे में थानाध्यक्ष रानी की सराय और उनकी टीम के सभी सिपाही बाल बाल बच गये। जबकि उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी।

बता दें कि वह किसी अपराधी को पकड़ने के लिए दबिश देने जा रहे थे। तभी अनियंत्रित बोलेरो ने गाड़ी में सामने से टक्कर मार दी। जिसके बाद पुलिस बोलेरो और चालक को हिरासत में लेकर थाने चली गयी। जहां आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक रानी की सराय रमायन सिंह मंगलवार की दोपहर किसी अपराधी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर दबिश देने जा रहे थे। उनके साथ पूरी टीम के सिपाही आदि मौजूद थे।

 

रास्ते में आजमगढ़ वाराणसी नेशनल हाईवे नंबर 233 पर स्थित सोनवारा मोड़ के पास जैसे ही थानाध्यक्ष की सरकारी गाड़ी पहुंची। तभी सामने से फोरलेन निर्माण कंपनी गायत्री प्रोजेक्ट का कोई अधिकारी अपना काम करने के लिए जिला मुख्यालय की तरफ जा रहा था।

बोलेरो की गति काफी तेज थी। बोलेरो अनियंत्रित होकर सामने से आ रही थानाध्यक्ष की जीप में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने से गाड़ी क्षतिग्रस्थ हो गयी।

दोनों ही वाहन में सवार लोग बाल बाल बच गये। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस बोलेरो और चालक को हिरासत में लेकर थाने चली गयी। जहां आगे की कार्रवाई प्रचलित है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...