Home Madhya Pradesh कॉम्पलेक्स में हो रही थी अय्यासी, पुलिस ने शटर उठाया तो इस हाल में मिले कपल

कॉम्पलेक्स में हो रही थी अय्यासी, पुलिस ने शटर उठाया तो इस हाल में मिले कपल

2 second read
2
14

रिपोर्ट – माया सिंह

मध्य प्रदेश :  मध्य प्रदेश के भिंड से चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है । जहां शहर के बीच में स्थित नेहरू कॉम्पलेक्स में पुलिस ने छापेमारी की तो बंद शटर के अंदर कई लड़के-लड़कियां शर्मनाक स्थिति में पाये गये । हालांकि पुलिस को देखते ही सभी भाग निकले लेकिन तीन युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

जानकारी के मुताबिक मकान मालिक ने  कार्रवाई के समय पुलिस से काफी अमानवीय व्यवहार की । इतना ही नहीं डीएसपी के गनर को मुक्का भी जड़ दिया । गनर पर हाथ उठाने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ।

पुलिस ने सुत्रों का हवाला देते हुये बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शहर के बीचो-बीच स्थित नेहरू कॉम्पलेक्स में लड़के – लड़कियों को रंगरेलियां मनाने के लिये किराये पर कमरे दिये जाते हैं । इसके तुरंत बाद ही पुलिस ने योजना बनाकर धावा बोल दिया , जिससे आपत्तिजनक स्थिति में कपल पकड़े गये ।

डीएसपी पूनम थापा ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तो कॉम्पलेक्स में शटर बंद था लेकिन शटर हटाने पर शर्मनाक नजारा देखने को मिला । पुलिस को देखते ही कई कपल फरार हो गये लेकिन इनमें से तीन लड़को और दो लड़कोयों को अरेस्ट कर लिया ।

मकान के मालिक अभिषेक ने पुलिस के साथ बदसलूकी करने के साथ ही उत्तेजित होकर मौजूद डीएसपी के गनर को मुक्का मार दिया । अभिषेक कार्रवाई में बाधा डालना चाहता था लेकिन पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया और सभी को थाने लेकर आ गये ।

 

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.