Home खेल ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ल्योन बोले – गांव में रहस्यमयी गेंद फेंक सकता हूं

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ल्योन बोले – गांव में रहस्यमयी गेंद फेंक सकता हूं

0 second read
0
2

ऑस्ट्रेलिया स्पिन गेंदबाज नैथन ल्योन गाबा में अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच ल्योन के करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा। गाबा टेस्ट से पहले ल्योन ने दावा किया है कि चौथा टेस्ट मजेदार होगा वहां अधिक उछाल है और मैं इस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं।

ब्रिस्बेन क्रिकेट ग्राउंड (गाबा) को लेकर ल्योन ने कहा – ” गाबा में एमसीजी और एससीजी की तुलना में ज्यादा बाउंस होगा इसलिए मैं यहां खेलने के लिए उत्साहित हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि अगर मैं अपना काम करता रहा तो भाग्य भी मेरा साथ देगा। मुझे धैर्य के साथ रहना होगा। कौन जानता है कि मैं मैच के पांचवें दिन अपनी रहस्यमी गेंद फेंक दूं। यह आने वाली है..देखते रहिए। ”

लॉयन ने सिडनी टेस्ट को लेकर कहा – ” यह मुकाबला बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है। दोबारा भारत के सामने खेलना अच्छा है। वह मेरे खिलाफ तैयारी के साथ आए थे। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं जिस तरह से गेंदबाजी कर रहा हूं उससे मैं काफी खुश हूं। मैंने कुछ मौके बनाए हैं जो काफी सकारात्मक रहे हैं, लेकिन कई बार चीजें आपके पक्ष में नहीं होतीं और आपके साथ भाग्य भी नहीं होता। ”

आपकों बता दें कि गाबा में नैथन ल्योन अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे इसको लेकर उन्होंने कहा कि – ” जब मैं अपना करियर खत्म करूंगा तब मैं अपने चेहरे पर मुस्कान लेकर बैठना चाहता हूं। यह मेरा 100वां टेस्ट होगा, लेकिन मेरी नजरों में मुझे अभी काफी कुछ करना है। मैं पहले से ज्यादा भूखा हूं। मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए जितनी क्रिकेट हो खेलना चाहता हूं और ज्यादा से ज्यादा मैच जीतना चाहता हूं। ”

चौथा टेस्ट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का निर्णायक टेस्ट मैच होगा।

Load More In खेल
Comments are closed.