Home खेल ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डरे हुए हैं – ग्लेन मैक्ग्रा

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डरे हुए हैं – ग्लेन मैक्ग्रा

0 second read
0
5

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ऑस्ट्रेलियाई टीम से नाखुश हैं। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को भारतीय बल्लेबाजों से सीखना चाहिए। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डरे हुए हैं।

ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा – ” मेरी भी यही राय है कि भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों की मानसिकता को भांप कर गेंदबाजी की, जैसा कि मैंने पहले भी कहा था कि मुझे लगा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ डरे हुए हैं। वे रन बनाने और भारतीय गेंदबाजों पर अटैक करने के बजाय अपना विकेट बचाने पर लगे हुए थे। जब गेंदबाज को दिखता है कि बल्लेबाज़ पिच पर टिके रहने के लिए संघर्ष कर रहा है तो वह उसपर आसानी से हावी हो जाता है। ”

हालांकि, सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की तरफ से अच्छी बल्लेबाजी की जा रही है।

मैक्ग्रा ने कहा कि – ” मुझे लगता है कि अजिंक्य राहणे, शुभमन गिल, ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने दिखाया कि कैसे बल्लेबाज़ी करनी है।

गेंदबाजों कि तारीफ में मैक्ग्रा बोले – ” जिस तरह बुमराह ने इस सीरीज में गेंदबाजी की है, वो शानदार है। बुमराह जिस तरह अपने प्लान पर अमल करता है तो काबिलेतारीफ है। आप भारतीय गेंदबाजों का श्रेय नहीं ले सकते हैं। आर अश्विन को लेकर कहा कि वह हमेशा सीरीज के पहले टेस्ट में अच्छी गेंदबाजी करता है, लेकिन वह अपनी लय को कायम नहीं रख पाता है। उसने मेलबर्न में शानदार गेंदबाजी की।

Load More In खेल
Comments are closed.