1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ऑस्ट्रेलिया कोच जस्टिन लैंगर बोले – विराट कोहली के टेस्ट सीरीज में न होने से टीम पर प्रभाव पड़ेगा

ऑस्ट्रेलिया कोच जस्टिन लैंगर बोले – विराट कोहली के टेस्ट सीरीज में न होने से टीम पर प्रभाव पड़ेगा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सिडनी पहुंच चुकी है। जाने से पहले ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को पैटर्निटी लीव मिल चुकी है। विराट कोहली पहला टेस्ट खेलने के बाद भारत वापस आ जाएंगे।

इस पर ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि इससे बोर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम पर प्रभाव पड़ेगा।

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा – ” मैंने अपनी जिंदगी में अब तक जितने खिलाड़ियों को देखा है उनमें विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ हैं और इसके कई कारण हैं। मैं केवल उनकी बल्लेबाजी के कारण ही ऐसा नहीं मानता हूं, बल्कि इसमें उनकी ऊर्जा, खेल के प्रति जुनून और उनका क्षेत्ररक्षण भी शामिल है। ”

उन्होंने आगे कहा – ” वह जो भी करता है उसमें जिस तरह से अपनी ऊर्जा झोंक देता है वह अविश्वसनीय है और मैं उसका बहुत सम्मान करता है। जिस तरह से उन्होंने यह फैसला किया उसका भी मैं बहुत सम्मान करता हूं। वह भी हमारी तरह इंसान है। अगर मुझे अपने किसी खिलाड़ी को सलाह देनी हो तो मैं हमेशा यही कहूंगा कि अपने पहले बच्चे के जन्म के समय जरूर उपस्थित रहें। यह आपका सबसे अच्छा काम होगा। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...