1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. फल बेचने वाली आंटी ने दिया बड़ी चालाकी से ग्राहको को धोखा, वीडियो देख बोले लोग- ‘अगली बार सामान देखकर खरीदना पड़ेगा’

फल बेचने वाली आंटी ने दिया बड़ी चालाकी से ग्राहको को धोखा, वीडियो देख बोले लोग- ‘अगली बार सामान देखकर खरीदना पड़ेगा’

अक्सर हम जब भी सब्जी या फल लेने जाते हैं तो टोकरी या ठेले पर पड़े सब्जी या फलों में से कुछ को छांटकर अपने लिए चुनते है, जिससे हम ठगे न जाएं। या कोई खराब सब्जी साथ न आ जाएं। लेकिन कई बार दुकानदार बड़ी चालाकी के साथ हमारे आंखों में धूल झोककर हमारे चुने हुए सब्जी और फल को बदल देते हैं। या उन्हें अपने पास रख लेते है और हमें काम सामान देते है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी बाजार से कुछ खरीदते ध्यान रखेंगे।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अक्सर हम जब भी सब्जी या फल लेने जाते हैं तो टोकरी या ठेले पर पड़े सब्जी या फलों में से कुछ को छांटकर अपने लिए चुनते है, जिससे हम ठगे न जाएं। या कोई खराब सब्जी साथ न आ जाएं। लेकिन कई बार दुकानदार बड़ी चालाकी के साथ हमारे आंखों में धूल झोककर हमारे चुने हुए सब्जी और फल को बदल देते हैं। या उन्हें अपने पास रख लेते है और हमें काम सामान देते है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी बाजार से कुछ खरीदते ध्यान रखेंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी सड़क किनारे फल बेच रही होती है और ग्राहक अपने फल को छांटकर पॉलिथीन में रखकर आंटी को दे रहे होते हैं, लेकिन आंटी बड़ी चालाकी से अपने हाथों की सफाई दिखाकर ग्राहकों के चुने हुए फल को बदल देती है। ये काम महिला ने इतनी चालाकी से किया कि पास में खड़े कई लोगों की उसकी इस हरकत पर नजर तक नहीं पड़ी।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग हैरान है और अपना-अपना रिएक्शन कमेंट्स के जरिए दिए जा रहे है। एक यूजर ने कहा, ‘आंटी ने अपना काम इतनी चालाकी से किया की लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ‘ अगली बार कोई भी सामान खरीदते वक्त नजरें दुकानदार पर गढ़ा कर रखूंगा।’ इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ इसे क्या कहूं हाथों की सफाई या ग्राहकों के साथ धोखा।’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए।

आपको बता दें कि इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही कई लोग ऐसे भी जो इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफार्म भी शेयर कर रहे हैं ताकि वह अगली जब किसी सामान को खरीदने जाएं तो उनके साथ ऐसा धोखा ना हो जाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...