Home kolkata पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास हमला, एक बच्चे समेत तीन लोग हुए घायल

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास हमला, एक बच्चे समेत तीन लोग हुए घायल

26 second read
0
42

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव होने में महज कुछ दिन शेष है, उससे पहले ही एक बार फिर पश्चिम बंगाल हिंसा की आगोश में जाता दिख रहा है। जिसका ताजा उदाहरण बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास किया गया बमों से हमला है, जिसमें 1 बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गये। घायलों में बच्चों के अलावा एक बुजुर्ग और एक महिला भी शामिल है। खबरों की मानों तो यह हमला क्रूड बम से किया गया था।

 

बता दें, सांसद अर्जुन सिंह का घर नॉर्थ 24 परगना के जगतदल में है। पुलिस  के मुताबिक हमलावर ने गली नंबर 17 में बम फेंका और यह गली भाटापारा नगर पालिका के वार्ड नंबर 18 के अंतर्गत आती है। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने नॉर्थ 24 परगना समेत 15 जगहों पर हमले किए हैं। इतना ही नहीं आरोपियों ने कई जगह सीसीटीवी कैमरें भी तोड़ दिए हैं।

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब गुस्साए स्थानीय लोगों ने पुलिस का विरोध किया। बताया जा रहा कि हमलावरों ने पुलिस की मौजूदगी में बम फेंका था। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस हमले में किसका हाथ है। पुलिस मामले की में जुट चुकी है। वहीं बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर इन हमलों के आरोप लगाए हैं। उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि ये लोग कई दिनों से हाथ में पिस्तौल लेकर घूम रहे थे।

बीजेपी सांसद के घर के पास बम फेंकने की घटना पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी ‘हिंसा की राजनीति’ का पर्याय है। आचार संहिता के लागू होने के बाद भी गुंडे वहां बमबारी और गोलियां बरसा रहे हैं। चुनाव आयोग को इसे एक चेतावनी के रूप में लेना चाहिए, अन्यथा हमें संदेह है कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हो पाएगा।’ दरअसल, राज्य में 27 मार्च से आठ चरणों में चुनाव होने हैं। माना जा रहा है कि बंगाल चुनाव की लड़ाई में मुख्य रूप से टीएमसी और बीजेपी के बीच में है।

Load More In kolkata
Comments are closed.