Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश कई जगहों पर एटीएस की छापेमारी, पढ़े

उत्तर प्रदेश कई जगहों पर एटीएस की छापेमारी, पढ़े

0 second read
0
9

उत्तर प्रदेश कई जगहों पर एटीएस की छापेमारी, पढ़े

उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधी दस्ते ATS ने बुधवार को खलीलाबाद और अलीगढ़ समेत राज्य के कई इलाकों में छापेमारी की। ये छापेमारी रोहिंग्याओं और आतंकी फंडिंग के सिलसिले में हो रही है।

हफ्तेभर पहले भी गोरखपुर समेत कई जगहों पर एटीएस ने छापेमारी की थी। इस कार्रवाई में एटीएस को टेरर फंडिंग से जुड़े कई अहम सबूत मिलने की उम्मीद है।

जानकारी के मुताबिक खलीलाबाद और अलीगढ़ में रोहिंग्याओं और आतंकियों की फंडिंग से जुड़ी खुफिया जानकारी यूपी एटीएस को मिली थी। इसी पर बुधवार सुबह ही कई जगहों पर एक साथ छापे मारे गए।

एटीएस को कार्रवाई में कोई दिक्कत ना हो, इसके लिए यूपी पुलिस की टीमें भी तैनात थीं। इस मामले में अभी यूपी पुलिस या एटीएस की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते एटीएस की एक टीम ने गोरखपुर के गोलघर स्थित बलदेव प्लाजा में नईम एंड संस मोबाइल शॉप पर छापा मारा था। उस दौरान पहले दुकान के सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला गया फिर उसके मालिक से पूछताछ की गई।

इसके अलावा दुकान में करीब दो घंटे तक छानबीन भी की गई थी। 2018 में भी इस दुकान पर छापेमारी हुई थी। सूत्रों के मुताबिक उस दौरान दुकान मालिक के घर वालों पर हवाला कारोबार और देश विरोध तत्वों के संपर्क में होने का शक था। हालांकि छापेमारी के बाद पुलिस ने इसे राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा बताते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.