1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. सूरत में कलाकरों ने PM मोदी और ट्रंप की 3-डी रंगोली बनाई

सूरत में कलाकरों ने PM मोदी और ट्रंप की 3-डी रंगोली बनाई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने 24 फरवरी को 2 दिन के दौरे पर भारत आने वाले है। अपनी इस यात्रा को लेकर वो खासे उत्साहित भी है और पूरे देश की नज़रे मोदी और ट्रंप के बीच होने वाली मुलाक़ात पर टिक गई है। अपनी भारत यात्रा के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति पीएम मोदी के साथ अहमदाबाद में भव्य रोड शो और ‘हाउडी मोदी’ जैसा प्रोग्राम करेंगे।

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 25 फरवरी को होने वाले ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। साथ ही अहमदाबाद के साबरमती आश्रम की यात्रा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। वहीं सूरत में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के भव्य स्वागत के लिए कलाकारों ने प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की 3-डी रंगोली बनाई जिस पर ‘नमस्ते ट्रंप’ लिखा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद पहुंच चुके हैं।

आपको बता दें कि, अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कुछ दिनों पहले भारत दौरे को लेकर ट्वीट के जारिए बताया कि, वह और उनकी पत्नी भारत दौरे को लेकर काफी उत्साहित है। इसके साथ ही अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, मुझे लगता है यह बेहद सम्मान की बात है? मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में बताया था कि डोनाल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर 1 हैं और नंबर 2 पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। दरअसल, मैं दो हफ्तों में भारत जा रहा हूं। मैं इस यात्रा को लेकर उत्सुक हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...