Home क्राइम 25 साल की ब्यूटी क्वीन की गिरफ्तारी से हड़कंप, किडनैपिंग रैकेट में जुड़े होने का अंदेशा

25 साल की ब्यूटी क्वीन की गिरफ्तारी से हड़कंप, किडनैपिंग रैकेट में जुड़े होने का अंदेशा

3 second read
0
141

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
मेक्सिको :
  एक ब्यूटी क्वीन जो अपनी परफेक्सन से 2018 में Miss Oaxaca रीजनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट का खिताब अपने नाम कर और फिर उन्होंने साल 2019 के Miss Mexoco Cometition में हिस्सा लेकर चर्चाओं में आई थीं और फिर अब एक बार चर्चाओं में है, जहां इस खूबसूरत हसीना को किडनैपिंग रैकेट से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मेक्सिको सिटी पुलिस ने भी मिस मेक्सिको कॉन्टेस्ट 2019 में हिस्सा ले चुकी खूबसूरत हसीना  लॉरा मॉजिका रोमेरो  को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टी की है और पुलिस ने बयान देते हुए कहा है की अगर उन पर लगे सभी आरोप साबित हो जाते हैं तो 25 साल की इस मशहूर ब्यूटी क्वीन लॉरा रोमेरो को 50 साल कैद की सजा सुनाई जा सकती है जहां लॉरा रोमेरो को ह्यूटुको  शहर में हिरासत में लिया गया था।

मेक्सिको सिटी पुलिस के अधिकारियों का कहना है की खिताब जीत चुकी खूबसूरत हसीना लॉरा एक 8 सदस्यीय किडनैपिंग गिरोह से तालुक रखती हैं और वहीं सरकारी वकील ने भी कई आरोपों में लारा का जिक्र किया है।

बतादें की लॉरा के साथ दो महिलाओं और पांच पुरुष आरोपियों को भी पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है. पहले उन्हें शक के अधार पर हिरासत में लिया गया था और फिर आरोपों की पुष्टि होने के बाद लॉरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। और इसी तरह की एक अप्रत्याशिक हलचल के तहत ब्यूटी क्वीन लॉरा की गिरफ्तारी से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खलबली मच गई है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.