Home टेक Apple और Hyundai जल्द लाएंगे इलेक्ट्रिक कार, कंपनी की चल रही बात चीत

Apple और Hyundai जल्द लाएंगे इलेक्ट्रिक कार, कंपनी की चल रही बात चीत

2 second read
0
9

स्थानीय समाचार पत्र कोरिया आईटी न्यूज ने रविवार को बताया। हुंडई मोटर और ऐप्पल इंक ने मार्च तक स्वायत्त इलेक्ट्रिक कारों पर एक साझेदारी समझौते पर हस्ताक्षर करने और 2024 की शुरुआत में उत्पादन शुरू करने की योजना बनाई है, स्थानीय समाचार पत्र कोरिया आईटी न्यूज ने रविवार को बताया

रिपोर्ट में हुंडई मोटर के शुक्रवार को एक बयान जारी किया कि यह एक अन्य स्थानीय मीडिया आउटलेट के बाद एप्पल के साथ शुरुआती बातचीत में था, कंपनियों ने 2027 में एक स्व-ड्राइविंग इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने का लक्ष्य रखा था, हुंडई ने लगभग 20% शेयर भेजे।

उद्योग के सूत्रों का हवाला देते हुए, नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया कि जॉर्जिया में किआ मोटर्स के कारखाने में कारों के निर्माण की योजना या संयुक्त रूप से संयुक्त राज्य में एक नए कारखाने में निवेश करने की योजना है, जिसमें प्रस्तावित संयंत्र में 2024 में 100,000 वाहनों का उत्पादन करने की योजना है। 400,000 वाहनों की वार्षिक क्षमता होगी किआ मोटर्स हुंडई मोटर्स की सहयोगी कंपनी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हुंडई और एप्पल ने अगले साल एप्पल कारों के “बीटा संस्करण” को जारी करने की योजना बनाई है।

Hyundai Motor और Apple दोनों ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की।

रॉयटर्स ने पिछले महीने खबर दी थी कि एप्पल इलेक्ट्रिक कार प्रौद्योगिकी के साथ आगे बढ़ रहा था और एक कार का उत्पादन करने का लक्ष्य बनाया था जो 2024 तक अपनी स्वयं की सफलता बैटरी तकनीक को शामिल कर सके।

Load More In टेक
Comments are closed.