1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अनन्या पांडे ने खोला अपनी दोस्तों की इन करतूतों का राज, सुहाना खान को इस काम में माहिर बोला…

अनन्या पांडे ने खोला अपनी दोस्तों की इन करतूतों का राज, सुहाना खान को इस काम में माहिर बोला…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड्स है जो अभी फिल्मों से तो दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। इन्हीं में से एक है किंग खान की लाडली सुहाना खान जो सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। तो वहीं स्टार किड्स एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बॉलिवुड में अपना डेब्यू कर लिया है और एक्ट्रेस कई फिल्में भी कर चुकी है। इसी के साथ बात करें शनाया कपूर की तो वो भी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली है।

खैर हम इन तीनों की बात आज इसीलिए कर रहे है क्योंकि ये तीनों ही बचपन से काफी अच्छी दोस्त है। और अनन्या पांडे को अक्सर अपने इंटरव्यू में अपनी दोस्ती की बातें करते देखा गया है। अभी हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि कौन सबसे अच्छा मेकअप करता है और कौन सबसे खराब।

अनन्या ने बताया कि सुहाना उनके ग्रुप की मेकअप गुरु हैं। वह एकदम परफेक्ट विंग्ड लाइनर लगाती हैं, इस दौरान अनन्या ने खुद अपनी पोल खोल दी और बताया कि मेकअप करने के मामले में वह सबसे बेकार हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस आगे कहती है-सच बताऊं तो मेरी ब्यूटी और मेकअप के साथ बैलेंस इक्वेशन है। मुझे लगता है मेरी दो पर्सनालिटी हैं, मुझे अच्छे से तैयार होकर फोटोज क्लिक कराना बहुत पसंद है लेकिन जब मैं काम नहीं कर रही होती हूं तो मैं बिल्कुल इसके विपरीत हूं और मुझे ये बैलेंस पसंद है।

बता दें कि अनन्यां पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया था, उसके बाद वह पति पत्नी और वो, खाली पीली में नजर आ चुकी हैं। अनन्या जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर फिल्म में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाली है।

शनाया कपूर भी जल्द करने वाली है बॉलीवुड डेब्यू-

अनन्या की तरह उनकी बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अनन्या की तरह शनाया को भी करण जौहर ही लॉन्च कर रहे हैं। हाल ही में करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन से लॉन्च करने वाले कुछ सेलेब्स के बारे में बताया था। इसमें संजय कपूर और माहीप कपूर की बेटी शनाया भी शामिल है। फिलहाल शनाया कपूर किस प्रोजेक्ट में किस एक्टर के साथ नजर आने वाली है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सुहाना खान भी जल्द रखने वाली है बॉलीवुड में कदम-

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। इस समय सुहाना न्यूयॉर्क में एक्टिंग स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। शाहरुख खान ने कई बार ये बात बोली भी है कि वह सुहाना को पहले थियेटर करवायेंगे उसके बाद ही बॉलीवुड में डेब्यू करने को बोलेंगे। खैर अब सुहाना खान किस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...