Home मनोरंजन अमृता राव ने अपने फैंस के साथ शेयर किया वीडियो, कही ये बता, पढ़ें

अमृता राव ने अपने फैंस के साथ शेयर किया वीडियो, कही ये बता, पढ़ें

3 min read
0
2

एक्ट्रेस अमृता राव को अपने पहले बच्चे की मां बनने में बस अब कुछ ही समय शेष है। अमृता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी साझा करते हुए बताया है

जल्द ही वह अपने बच्चे को जन्म दे देंगी। अपने गर्भवती होने की बात को लगातार छुपाए रखने के लिए अमृता ने अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी है।

वही, अमृता अब पल-पल की खबर अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। अमृता ने महाष्टमी के मौके पर अपनी ताजा पोस्ट में एक वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अमृता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘यह नौ दिन माता दुर्गा के नौ अवतारों को समर्पित हैं। मैं भी बहुत ही जल्द एक मां के नए अवतार में प्रवेश करूंगी। इस समय मुझे ब्रह्मांड में सबसे सबसे शक्तिशाली नारी होने जैसा अनुभव हो रहा है।

माता दुर्गा सभी माताओं का भला करें और उन्हें उनके मातृत्व को आगे बढ़ाने की शक्ति दें।’ इस वीडियो में अमृता बहुत खुश नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर मां बनने का तेज साफ निखर रहा है।

अमृता के पति आरजे अनमोल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि अमृता के गर्भवती होने का पता उन्हें अचानक से ही लगा था। दरअसल, अनमोल अपना ब्लड ग्रुप पता करने के लिए जांच करवा रहे थे। तभी उन्होंने अमृता का भी चेकअप करवाया। इस दौरान ही उन्हें डॉक्टर ने बताया कि अमृता गर्भवती हैं।

अनमोल ने बताया है कि देश में लॉकडाउन लागू होने से एक हफ्ते पहले ही उन्हें यह खुशखबरी मिली थी। फिर लॉकडाउन के कारण अमृता और अनमोल को एक साथ वक्त बिताने का पूरा मौका मिला।

उससे पहले तक तो सब कुछ गुपचुप तरीके से ही चल रहा था। जैसे ही अमृता के गर्भवती होने की तस्वीरें मीडिया में आईं तो उनके सभी प्रशंसक अचानक से आश्चर्यचकित रह गए। लेकिन, अब अमृता ने खुद सोशल मीडिया पर आगे की जानकारी देते रहना शुरू कर दिया है। अमृता को फिल्मों में अंतिम बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘ठाकरे’ में देखा गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.