1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलीगढ़: योगी-मोदी के खिलाफ लगे नारे, मुकदमा हुआ दर्ज

अलीगढ़: योगी-मोदी के खिलाफ लगे नारे, मुकदमा हुआ दर्ज

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ अलीगढ से मुकेश कुमार की रिपोर्ट }

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आज छात्रों के एक गुट ने कैम्पस के अंदर डक पॉइंट पर भाषणबाज़ी करने के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ व गृहमंत्री अमित शाह का पुतला फूँक डाला, इस दौरान छात्रों ने नारेबाजी करते हुए योगी-मोदी हो बर्बाद जैसे नारे भी लगाए। 

aligarh-slogans-against-yogi-modi-case-filed

एएमयू में सीएम योगी व गृहमंत्री अमित शाह का पुतला फूंकने वाले छात्रों ने कहा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान शाहीन बाग़ में धरना देने वाले लोग अगर बातों से नहीं मानेंगे तो गोलियों से मानेंगे, बहुत ही अफसोसजनक बयान था।

aligarh-slogans-against-yogi-modi-case-filed

उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को नहीं समझा था, उनके उसी बयान की निंदा करते हुए हम लोगों ने आज उनका पुतला फूंका है, हम उनको आगे भी ये बता देना चाहते हैं कि अगर वो इसी तरह नफरत घोलेंगे तो हम भी उनको जवाब देंते रहेंगे।

aligarh-slogans-against-yogi-modi-case-filed

इस समय उनको एएमयू से साफ जवाब दिया जा रहा है, किसी भी नफरत वाली जुबान को हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे, हम लोगो ने योगी मोदी हो बर्बाद के नारे भी लगाए है।

वही इस घटना के बाद पुलिस ने पुतला फुके जाने का संज्ञान लेते हुए एएमयू के 6 नाम नामजद छात्रों सहित अन्य छात्रों के खिलाफ धारा 153 A धारा 6ए के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...