1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलीगढ़: चीनी मिल मंत्री सुरेश राणा की अध्यक्षता में हुई बैठक

अलीगढ़: चीनी मिल मंत्री सुरेश राणा की अध्यक्षता में हुई बैठक

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{अलीगढ़ से मुकेश कुमार की रिपोर्ट }

अलीगढ़ के प्रभारी मंत्री/गन्ना विकास एवं चीनी मिल मंत्री सुरेश राणा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक में वर्ष 2020-21 के लिए कुल 38477.00 लाख रूपये परिव्यय के प्रस्तावों पर अनुमोदन की मुहर लगाई गयी।

इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए सीएए के विरोध में चल रहे धरनों और सीएए पर कहा, यह नागरिकता देने का कानून है न कि इससे किसी की नागरिकता छीनी जाएगी।

वहीं दर्जा प्राप्त मंत्री ठा. रघुराज सिंह द्वारा बुर्के पर दिए गए विवादित बयान पर पूछे गए सवाल पर मंत्री सुरेश राणा ने अपनी पार्टी का सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वाश वाला नारा दोहराते हुए कहा योगी ने प्रदेश की हर योजना का जाति धर्म से ऊपर उठकर क्रियान्वन करने का काम किया है।

aligarh-meeting-chaired-by-sugar-mill-minister-suresh-rana

वहीं एएमयू में प्रदर्शन के दौरान शरजील इमाम की रिहाई के नारों पर चिंता जताते हुए कहा कि इन्हें सोचना चाहिए कि देश आगे कैसे बड़े। और सीएए क विरोध में चल रहे धरनों पर कहा कि इनके राष्ट्रविरोधी ताकतों से तार जुड़ने का समाचार भी मिलता है।

राजनीतिक आधार पर भी गुमराह करने का समाचार मिलता है। जिनकी जांच चल रही है। किसी भी व्यक्ति को राष्ट्रविरोधी क्रिया कलापों को करने की छूट नहीं दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...