1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार ने अपने राज से उठाया पर्दा ! सुनकर हो जाएंगे ‘SHOCKED’

कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार ने अपने राज से उठाया पर्दा ! सुनकर हो जाएंगे ‘SHOCKED’

शो में अक्षय कुमार, सारा अली खान और निर्देशक आनंद एल राय शिरकत करेंगे। इस दौरान अक्षय ने शो में 'सपना' का रोल निभाने वाले एक्टर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की उनके मामा गोविंदा का नाम लेकर जमकर टांग खिंचाई की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के एक्टर और  कॉमेडियन कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता, अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बनाने में कामयाब है। हंसी और मजेदार किस्सों के लिए फेमस शो ‘​द कपिल शर्मा शो’ पर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के फेमस स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। लोगों को ये शो काफी पंसद भी आता है। ये शो TRP में भी काफी ठीक है।

यह भी पढ़ें:यूपी चुनाव से पहले अखिलेश यादव के करीबियों पर ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी, भारी पुलिस फोर्स मौजूद

इस दौरान स्टार्स फिल्म के साथ अपनी निजि जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्से भी फैंस के साथ शेयर करते हैं। वहीं अब इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में पर फिल्म ‘अतरंगी रे’ की टीम आने वाली है। इस बार शो काफी मजेदार होने वाला है

जानिए सेट पर कौन-कौन स्टार करेंगे शिरकत:

शो में अक्षय कुमार, सारा अली खान और निर्देशक आनंद एल राय शिरकत करेंगे। इस दौरान अक्षय ने शो में ‘सपना’ का रोल निभाने वाले एक्टर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की उनके मामा गोविंदा का नाम लेकर जमकर टांग खिंचाई की।

देखिए वीडियो

इस दौरान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  फैंस इस वीडिया पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद तेजी से वायरल हो गया है।

अयक्ष कुमार ने खोला अपना राज!

कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार ने अपने मैजिक ट्रिक्स से हर किसी को हैरान कर दिया। उनके जादू को देखकर वहां मौजूद दर्शक ही नहीं बल्कि सारा अली खान और शो की जज अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गईं थीं। अचानक ही अक्षय अपने जादू से अर्चना के पास रखे हुए चश्मे को पलट देते हैं। फैंस वीडियो को खूब पंसद कर रहे है। इस वीडिया पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रही। वही अगर बात करे अक्षय कुमार की अने वाली फिल्म की ‘अतरंगी रे’ की फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पंसद आया है। फैंस उनकी फिल्म आने का काफी इंतजार भी कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...