Home अयोध्या अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार, किया राम सेतु का उद्धघाटन, कर सकते है सीएम योगी से मुलाक़ात

अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार, किया राम सेतु का उद्धघाटन, कर सकते है सीएम योगी से मुलाक़ात

18 second read
0
5

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
अयोध्या: सामाजिक तथ्यों पर आधारित फिल्मो में नज़र आने वाले बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार काफी चर्चा मई रहते हैं। अक्षय कुमार इस बार अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर चर्चा में है।

खबर है कि इस फिल्म के कुछ सीन अयोध्या में शूट होने। उसी को लेकर अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरूचा के साथ अयोध्‍या गए हैं।

अयोध्या में उन्होंने श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय बंसल और ट्रस्टी अनिल मिश्र से मुलाकात की और साथ ही अपनी फिल्म राम सेतु का उद्धघाटन भी किया। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी दी है। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है,” आज श्री अयोध्या जी में फ़िल्म “रामसेतु” के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम!”

मिली जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार अपनी फिल्म के मुहूर्त के साथ ही उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात भी कर सकते हैं।

आपको बता दें, कुछ महीनों के अंदर इस फिल्म का अयोध्या में 80 प्रतिशत शेड्यूल शूट कर लिया जाएगा। जिसके बाद बाकी की शूटिंग शेड्यूल मुंबई में शूट होगा।

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। बता दें, इस फिल्म की कहानी भारत की सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत की जड़ों से जुड़ी हुई है। करीबी सूत्रों की मानें तो यह फिल्म भारी भरकम बजट से बन रही है।

Load More In अयोध्या
Comments are closed.