Home मनोरंजन ऐश्वर्या राय ने अपने बीते दिनों को किया याद, 14 साल पहले कैसे अभिषेक ने किया था प्रपोज, जानिए

ऐश्वर्या राय ने अपने बीते दिनों को किया याद, 14 साल पहले कैसे अभिषेक ने किया था प्रपोज, जानिए

9 second read
0
5

ऐश्वर्या राय ने 2007 में आई अपनी हिट फिल्म ‘गुरु’ के प्रीमियर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ऐश्वर्या ने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा किया है। ब्यूटी गर्ल इन तस्वीरों में नीली साड़ी में नजर आ रही हैं और अभिषेक बच्चन की तरफ देख रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम भी नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय ने कैप्शन में लिखा है, ‘इसी दिन…14 साल… गुरु हमेशा।’ ऐश्वर्या राय की इन तस्वीरों पर फैन्स ने कॉमेंट करते हुए कहा कि वह उन्हें जल्दी ही एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं। उन्हें एक बार फिर से मणिरत्नम की किसी फिल्म में आना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा, ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला।’ गुरु मूवी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साथ ही नजर आए थे। मूवी में अभिषेक बच्चन ने गुजरात के एक कारोबारी का रोल प्ले किया था, जो अपनी पत्नी के साथ लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ता जाता है। इस फिल्म में आर माधवन, विद्या बालन और मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आए थे।


दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के प्रीमियर के ठीक बाद ही अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज किया था। ऐसे में ऐश्वर्या राय की तरफ से शेयर की गई तस्वीरें न सिर्फ उनके करियर के अहम पड़ाव से जुड़ी हैं बल्कि अभिषेक संग रिलेशनशिप से भी उनका खास रिश्ता है।

अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, ‘एक फिल्म के लिए मैं न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रहा था। इसी दौरान एक दिन मैं होटल की बालकनी में खड़ा सोच रहा था कि वह दिन कितना अच्छा होगा, जब हम शादी कर लेंगे और साथ होंगे। कुछ सालों के बाद हम वहां गुरु मूवी के प्रीमियर के लिए पहुंचे थे। फिल्म के प्रीमियर के बाद हम होटल में वापस लौट आए थे। फिर मैं ऐश्वर्या को उसी बालकनी में लेकर गया और उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया।’

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.