1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. Air Hostess ने किताब में बयां की अरबपति, नेताओं की सच्चाई, होता है जिस्म का सौदा, और कई बार…

Air Hostess ने किताब में बयां की अरबपति, नेताओं की सच्चाई, होता है जिस्म का सौदा, और कई बार…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में जारी कोरोना संकट के बीच ऐसे कई खबर आई की देश के कई नामचीन हस्तियां प्राइवेट प्लेन का इस्तेमाल कर दूसरे देशों की ओर रूख कर रहे है। वहीं कइयों के बारे में ये कहा गया कि उन्हें भारतीय वैक्सीन पर भरोसा नहीं है, इसलिए वो विदेशी वैक्सीन लगवाने गये है। हालांकि इन सभी खबरों के बीच एक एयर होस्टेस ने प्राइवेट जेट्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिससे प्राइवेट जेट्स का इस्तेमाल करने वाले दुनियाभर के कई अरबपति और नेताओं के पैरों के नीचे जमीन खिसक गया है।

एयरहोस्‍टेस ने बताया है कि कैसे प्राइवेट जेट्स में जिस्म का सौदा होता है और कई बार न चाहते हुए भी उन्हें गलत काम का हिस्सा बनता पड़ता है। सास्किया स्‍वान (Saskia Swann) नामक इस एयरहोस्‍टेस ने एक किताब लिखी है, जिसमें सऊदी अरब के प्र‍िंस, अमेरिकी, ब्रिटिश और जर्मन अरबपतियों के बारे में खुलकर बताया गया है।

अय्याशी का अड्डा हैं Private Jets

‘द सन’ की खबर के मुताबिक, सास्किया स्‍वान ने अपने दो दशकों के करियर को शब्दों में पिरोकर ‘सीक्रेट ऑफ ए प्राइवेट फ्लाइट अटेंडडेंट’ (Secret of a Private Flight Attendant) नाम दिया है। इसमें उन्होंने कई राज खोले हैं। उन्होंने लिखा है कि एक बार वह विमान में जब अपने बॉस के केबिन में पहुंचीं, तो सेक्स करते हुए पाया। वैसे, उनके लिए यह नजारा नया नहीं था, क्योंकि ऐसा अक्सर हर रोज होता था। सास्किया की नजर में प्राइवेट जेट्स अय्याशी का अड्डा हैं। सास्किया ने छह साल तक कमर्शियल एयरलाइन में काम किया था। इसके बाद वह निजी विमानों के लिए काम करने लगीं।

एक British प्रधानमंत्री करते थे पसंद

अपनी किताब में सास्किया स्‍वान ने बताया कि ब्रिटेन के एक प्रधानमंत्री उन्हें बहुत पसंद करते थे। जब वह प्राइवेट जेट में होते, तो सास्किया से शैंपेन परोसने के लिए कहते। सास्किया ने पहली नौकरी रूसी अरबपति के निजी जेट में की थी। नौकरी ज्वाइन करने के लिए उन्हें आठ गुप्त समझौते पर दस्तखत करने पड़े थे। इकतालीस लाख रुपये का सलाना पैकेज मिलने पर सास्किया बेहद खुश थीं, लेकिन जब उन्हें यह पता चला कि उनके बॉस को एयरहोस्‍टेस के साथ हमबिस्तर होना पसंद है, तो वह घबरा गईं।

संबंध बनाने को किया मजबूर

किताब में बताया गया है कि सास्किया को न्‍यूयॉर्क यात्रा के दौरान चेतावनी दी गई अगर उसने अपने बॉस के साथ सेक्‍स नहीं किया तो उसे नौकरी से निकाल दिया जाएगा, क्‍योंकि यह उसके काम का हिस्‍सा था। कुछ साल बाद रूसी बॉस की नौकरी छोड़कर सास्किया ने एक सऊदी प्रिंस के साथ काम करना शुरू कर दिया। हालांकि, यहां भी उन्हें वही सब देखने-सुनने को मिला। बकौल सास्किया, एक बार तो उन्होंने सऊदी राजकुमार और उनकी गर्लफ्रेंड को हवा में सेक्‍स करते हुए पकड़ लिया था। सास्किया ने बताया कि विमान के अंदर प्रिंस और उनकी गर्लफ्रेंड के कपड़े पड़े हुए थे और दोनों ही आपत्तिजनक स्थिति में थे। अच्‍छी बात यह रही कि सऊदी प्रिंस ने उसे देखा नहीं।

AIDS की होती थी जांच

सास्किया ने सऊदी प्रिंस के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन उसकी हरकतों के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि जेद्दा में फ्लाइट अटेंडेंट को महल के अंदर ही रखा जाता था और शाही परिवार के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर उन्‍हें काफी पैसा दिया जाता था। इस दौरान हर महीने सभी लड़कियों की एड्स की जांच की जाती थी। उन्होंने बताया कि इस नौकरी में आने के बाद उन्हें कई महंगे गिफ्ट मिले, लेकिन जो कुछ उन्होंने खोया उसकी भरपाई नहीं की जा सकती। इस नौकरी के दौरान सास्किया ने कैरिबियाई देशों से लेकर मालदीव तक की सैर की। इस दौरान प्रतिदिन 450 डॉलर वेतन और 125 डॉलर रहने का खर्च दिया जाता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads