1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विरोध प्रदर्शन के बाद कंगना रनौत ने मांगी माफी, फैंस ने कही ये बात, पढ़ें

विरोध प्रदर्शन के बाद कंगना रनौत ने मांगी माफी, फैंस ने कही ये बात, पढ़ें

किसान लगातार कंगना का विरोध करते हुए नजर आए और इसी के साथ पंजाब की महिलाओं में अभिनेत्री के खिलाफ काफी आक्रोश था। हाल ही में पंजाब पहुंचीं अभिनेत्री को किसानों की भीड़ ने रोक लिया था और उनसे माफी मांगने की मांग की थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: किसान लगातार कंगना का विरोध करते हुए नजर आए और इसी के साथ पंजाब की महिलाओं में अभिनेत्री के खिलाफ काफी आक्रोश था। हाल ही में पंजाब पहुंचीं अभिनेत्री को किसानों की भीड़ ने रोक लिया था और उनसे माफी मांगने की मांग की थी।

कंगना ने उनके खिलाफ होने वाले विरोध प्रदर्शन के बारे में अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने प्रशंसकों को बताया था। हालांकि किसानों में विरोध प्रदर्शन बढ़ते हुए देखकर कंगना ने महिलाओं से माफी मांगी इस दौरान कंगना ने उनसे कहा कि, ‘मैंने आपके लिए ऐसा नहीं कहा था। मेरा यह बयान शाहीन बाग की औरतों के लिए था।’ कंगना द्वारा माफी मांगने के बाद लोग शांत हुए और उन्होंने कंगना की गाड़ी को आगे बढ़ने दिया। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

माफी मांगने के बाद कंगना ने अपना हाथ उठाकर फैंस को वेव किया। जिसके बाद लोगों ने गुस्सा भुलाकर कंगना को प्यार दिया। सोशल मीडिया पर कंगना का ये वीडियो एक फैन ने साझा किया। फैन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘कंगना रणौत को पंजाब से बहुत प्यार मिल रहा है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जहां नफरत है वहां ढेर सारा प्यार भी है। ये है मेरा हिंदुस्तान।

कंगना रणौत बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं जो अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड हो या फिर कोई भी अन्य मुद्दा कंगना अपनी बात रखने से बिलकुल नहीं घबराती हैं, जिसकी वजह से कई बार न सिर्फ उन्हें लोगों की आलोचना झेलनी पड़ी बल्कि उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...