1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शादी के बाद पहली तस्वीर आई सामने, कैटरीना सुहागन के रूप में लगीं बेहद हसीन

शादी के बाद पहली तस्वीर आई सामने, कैटरीना सुहागन के रूप में लगीं बेहद हसीन

बॉलीवुड कैटरीना और विक्की को एयरपोर्ट के बाहर एक दूसरे का हाथ थामे हुए देखा गया। कटरीना गुलाबी और सुनहरे रंग के सूट में जूती के साथ नजर आईं। उसने अपने लंबे बाल नीचे पहने हुए थे और बालों में कुछ सिंदूर भी लगा रखा था। उन्होंने लाल चूड़ियां और लंबे झुमके भी पहने थे। सफेद शर्ट और सफेद पैंट में विक्की नजर आए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड  कैटरीना और विक्की को एयरपोर्ट के बाहर एक दूसरे का हाथ थामे हुए देखा गया। कटरीना गुलाबी और सुनहरे रंग के सूट में जूती के साथ नजर आईं। उसने अपने लंबे बाल नीचे पहने हुए थे और बालों में कुछ सिंदूर भी लगा रखा था। उन्होंने लाल चूड़ियां और लंबे झुमके भी पहने थे। सफेद शर्ट और सफेद पैंट में विक्की नजर आए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक लग्जरी रिसॉर्ट में शादी की। इस जोड़े में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। उन्होंने इसके तुरंत बाद इंस्टाग्राम पर समारोह से तस्वीरें साझा कीं। “हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं क्योंकि हम इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करते हैं, ”दोनों ने अपने पोस्ट के साथ लिखा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना और विक्की अभी हनीमून पर मालदीव गए हैं। दोनों आज मुंबई वापस आ रहे हैं। कथित तौर पर, जल्द ही दोनों कलाकार अपने-अपने फिल्मों के सेट पर वापस आ जाएंगे। कहा जा रहा है कि कैटरीना सलमान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी। जबकि विक्की कौशल की पाइप लाइन में ‘सैम बहादुर’ और ‘गोविंदा नाम मेरा’ समेत कई फिल्में हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...