1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस शनाया कपूर बेली डांस का तड़का लगाती आई नजर, फैंस का यूं आया रिएक्शन

एक्ट्रेस शनाया कपूर बेली डांस का तड़का लगाती आई नजर, फैंस का यूं आया रिएक्शन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: अपनी चचेरी बहन जान्हवी कपूर की तरह ही शनाया कपूर एक बेहतरीन डांसर हैं और वह कुछ समय से बेली डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं। गुरुवार को, उसने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर खुद का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह बम्बू और हिप्स डोंट लाइ से शकीरा के मिश्रण में बेली डांस करती देखी जा सकती हैं। शनाया को उनकी प्रशिक्षक संजना मुत्रेजा के साथ डांस करते देखा जा सकता है। उन्हें ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। शनाया के वीडियो पर वापस आते हुए, उसे ट्रैक पर ग्रेसफुल डांस करते हुए देखा जा सकता है और वह बेली डांसिंग के तकनीकी पहलुओं पर भी उतना ही निपुण थी, जो उसकी सही परवरिश, अलगाव और यहाँ तक कि शमी

शनाया ने लिखा, “भले ही मैंने 60 सेकंड तक सीधी सांस नहीं ली, लेकिन संजना मुथरेजा के साथ ड्रम बजाने का सबसे अच्छा समय मेरे पास है।”

यहां देखें शनाया कपूर का वीडियो:


कुछ दिनों पहले, शनाया कपूर ने अपने पेट नृत्य सत्र से एक वीडियो साझा किया, जिसके लिए उन्होंने अपनी BFF सुहाना खान की स्कर्ट उधार ली। शनाया ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “संजना मुथरेजा के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की।  मुझे आपकी स्कर्ट सुहाना खान को चुराने के लिए धन्यवाद।”

शनाया कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल को सार्वजनिक करने से पहले, अपनी माँ और गहने डिजाइनर महीप कपूर ने अपनी बेटी के नृत्य का एक वीडियो साझा किया। महीप कपूर ने लिखा, “वह इसे अपने मामा से लेती है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...