Home मनोरंजन एक्ट्रेस रवीना का 46वां जन्मदिन, जानिए कैसे की करियर की शुरुआत, पढ़ें

एक्ट्रेस रवीना का 46वां जन्मदिन, जानिए कैसे की करियर की शुरुआत, पढ़ें

3 second read
0
9

‘टिप-टिप बरसा पानी’ में शिफॉन की साड़ी पहन बोल्ड अदाएं दिखाने वाली रवीना टंडन सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी ग्लैमरस अवतार दिखाने में पीछे नहीं रहतीं।

भले ही किसी इवेंट का हिस्सा बनना हो या फिर किसी शो में जाना हो, वह ऐसे-ऐसे लुक्स चुनती हैं कि कोई कह ही नहीं सकता कि यह अदाकारा 46 साल की हो गई है।

उन्होंने 21 साल की उम्र में ही दो बच्चियों को गोद लिया और उनकी अकेले परवरिश की। वैसे आज कल रवीना फिल्मों से दूर हैं, लेकिन बीते दिनों वे ‘नच बलिए’ में बतौर जज नजर आई थीं।

इस सब से हट कर बात करें तो रवीना ने बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद काफी कुछ कहा। आज जानते हैं रवीना ने बॉलीवुड में गरमाए नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद मामला पर क्या कुछ कहा है।

बता दें, रवीना 90 के दशक की सबसे सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती थीं। ‘मस्त-मस्त’ गर्ल रवीना ने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया, लेकिन गोविंदा और उनकी जोड़ी को फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया। वहीं रवीना और अक्षय की जोड़ी काफी पॉपुलर थी।

इनकी लव स्टोरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चा में रही थी। रवीना ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वे उन्हें मिले सर्प्राइज़ से की बात कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद रवीना ने भारी मन से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा, ‘किसको पता था कि यह यंग एनर्जेटिक, मौज-मस्ती करने वाला लड़का अपने डांस और मुस्कान के पीछे गहरा दुख छिपाए हुए था. काश ऐसा होता कि वो अपने सबसे करीबी दोस्तों तक समय रहते पहुंच जाता।

इस मौके पर रवीना चुप नहीं रहीं और उन्होंने हर मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा, ‘इंडस्ट्री में मीन गर्ल गैंग है. कैम्प भी मौजूद हैं। यहां लोगों का मजाक उड़ाया जाता है।

हीरो, उनकी गर्लफ्रेंड्स, पत्रकार, चमचे और करियर बर्बाद करने वाली फर्जी खबरों ने मेरा फिल्म करियर खत्म किया है। कई बार करियर बर्बाद हो जाता है. आपको इंडस्ट्री में बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। कुछ सर्वाइव कर जाते हैं तो कुछ नहीं कर पाते हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.